मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने राखी सावंत ने शेयर किया वीडियो, फैंस हुए शॉक्ड
मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने राखी सावंत ने शेयर किया वीडियो, फैंस हुए शॉक्ड
Share:

राखी सावंत को लेकर बीते दिनों ही खबरें आईं थीं कि उन्होंने शादी कर ली है. ऐसे में अब राखी मांग में सिंदूर भरकर मंगलसूत्र पहने नजर आईं हैं. जी हाँ, बीते दिनों कई खबरों में यह दावा किया गया था कि ''राखी ने 28 जुलाई को शादी कर ली है और उस समय यह बताया जा रहा था कि राखी ने किसी NRI से शादी की है.'' वहीं अब कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जो आप सभी देख सकते हैं. जी दरअसल इस वीडियो में राखी मंगलसूत्र पहने और सिंदूर लगाए दिख रही हैं और राखी ऑल्ट बालाजी के शो 'गंदी बात' का प्रमोशन कर रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

इस वीडियो में उनका कहना है कि ''उन्हें यह शो बहुत पसंद आ रहा है.'' वैसे आप देख सकते हैं राखी शो को प्रमोट कर रही हैं, लेकिन सभी का ध्यान उनके लुक पर है. जी दरअसल राखी का शादीशुदा लुक उनके फैन्स और फॉलोअर्स को हैरान कर रहा है और इसी कारण वह सुर्ख़ियों में भी आ चुकीं हैं. फिलहाल राखी की इस वीडियो पर लोग, 'सिंदूर किसके नाम का लगाया है?', 'शादी कर ली क्या आपने?'

जैसे सवाल कर रहे हैं और राखी ने किसी को जवाब नहीं दिया है. इसी के साथ राखी की एक फैन ने नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा है, ''शादी कर ली राखी आपने? हमें नहीं बताया? आपको ये सब अपने फैन्स के साथ शेयर करना चाहिए ना.'' आप देख सकते हैं 14 घंटों में इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं. सभी का सवाल राखी की शादी को लेकर है.

दोबारा टीवी पर वासपी करेगा बालवीर, यह एक्ट्रेस निभाएगी नेगेटिव किरदार

सेक्स वर्कर से मिलकर फूट-फुटकर रोई थी यह एक्ट्रेस, टीवी से बॉलीवुड में मारी एंट्री

टॉवल में लिपटकर इस एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो, इंटरनेट पर मचा तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -