VIDEO: घुटनों के बल बैठकर राखी ने शेख से की ऐसी डिमांड कि उड़े सबके होश
VIDEO: घुटनों के बल बैठकर राखी ने शेख से की ऐसी डिमांड कि उड़े सबके होश
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपने ड्रामों से सभी को हैरान-परेशान करने वाली ड्रामा क्वीन राखी सावंत आए दिन अपने फोटोज और अपने वीडियो के चलते सुर्ख़ियों में रहती हैं। उन्हें उनके अजीबोगरीब अंदाज़ के लिए अक्सर सोशल मीडिया पर छाया हुआ देखा जाता है। वह अपने दमदार अंदाज से लेकर फनी अंदाज तक के लिए मशहूर हैं। वैसे कभी तो राखी अपनी तस्वीरों या वीडियो को लेकर तो कभी अपनी हरकतों को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीत लेती हैं। यही वजह है कि उनका नया-नया ये अंदाज़ फैंस को खूब भाता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अब इन दिनों भी उनके नए अंदाज ने सभी को हैरान कर दिया है। जी दरअसल हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर लाइक्स कमेंट्स बटोर रहा है, और यह वीडियो ऐसा है जो देखते ही देखते वायरल हो गया है। आप देख सकते हैं राखी इस वीडियो में शेख के साथ कुछ ऐसा करते हुए दिखाई देती हैं कि शेख खुद चौंक उठते हैं। इस समय यह वीडियो सोशल साइट्स पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने वाले राखी के फैंस भी कमाल के रिएक्शन दे रहे हैं। जी दरअसल, राखी सावंत फिलहाल दुबई के एक इवेंट में पहुंची हैं और इसके बाद का ही उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

आप देख सकते हैं इस दौरान उन्होंने व्हाइट रंग लॉन्ग गाउन कैरी किया हुआ है। इसी के साथ उन्होंने गोल्डन शिमरी शूज सिर पर टियारा स्टाइल किया है। इसमें वह बड़ी खूबसूरत स्टाइलिश नजर आ रही हैं। वहीं इस दौरान उनके साथ एक शेख भी नज़र आ रहे हैं और उनका लुक भी कमाल का है। इस वीडियो में राखी शेख का हाथ थामकर घुटनों पर बैठ जाती हैं और उनसे लगातार गोल्डन वीजा मांगती रहती हैं फिलहाल आप देखिये इस वीडियो को।

गोवा में अर्जुन बिजलानी का अनोखे अंदाज में बर्थडे सेलिब्रेशन, निया शर्मा संग मस्ती करते आए नजर

उर्फी जावेद ने पहनी ऐसी ड्रेस कि फटा रह गया राखी सावंत का मुंह, देंखे ये तस्वीरें

रैंप वॉक पर रेड गाउन में हिना खान ने लगाई आग, वायरल तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -