हाथ में बल्ला लेकर क्लीवेज दिखाने पर ट्रोल हुईं राखी सावंत, ट्रोलर्स ने कहा- 'दोनों बाहर...'
हाथ में बल्ला लेकर क्लीवेज दिखाने पर ट्रोल हुईं राखी सावंत, ट्रोलर्स ने कहा- 'दोनों बाहर...'
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों राखी सावंत खूब सुर्ख़ियों में हैं और उसकी वजह उनकी हॉट बोल्ड और सेक्सी तस्वीरें हैं. जी हाँ, वह अपने हॉट अंदाज के लिए जानी जाती हैं और हाल ही में उन्होंने अपना सबसे बोल्ड फोटोशूट करवाया है जो रेड ड्रेस में है. आप सभी को बता दें कि हाल ही में राखी ने अपना अब तक का सबसे बोल्ड फोटोशूट करवाकर सभी को हैरान कर दिया है और इन फोटोज में वह बल्ला लेकर बेटिंग करते हुए अपने क्लीवेज दिखा रहीं हैं. इन तस्वीरों के कारण राखी ट्रोलिंग का शिकार हो गईं हैं.

जी हाँ, राखी की इस तस्वीर में उनके क्लीवेज दिखाने के कारण यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया गया है. एक यूजर ने लिखा है 'दोनों बाहर निकाल लेती आप' वहीं एक यूजर ने लिखा है 'नीचे ऊपर आगे पीछे सभी जगह से खत्म हो गई है राखी' आप सभी को बता दें कि राखी इन तस्वीरों में बोल्ड लग रहीं हैं. वहीं अगर बात करें बीते दिनों की तो बीते दिनों अगर कोई सबसे ज्यादा चर्चाओं में रहा है तो वह है राखी सावंत.

राखी कभी अपनी शादी तो कभी अपने बयान के लिए चर्चाओं में रहती हैं और आपको याद हो बीते दिनों खबरें आईं थीं कि राखी जल्द ही दीपक कलाल से शादी करने जा रहीं हैं लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं. आप सभी ने राखी को अक्सर विवादित बयानों के कारण चर्चाओं में देखा होगा वहीं बीते दिनों वह अपनी शादी को लेकर भी चर्चाओं में रह चुकीं हैं.

अपनी बहन को डेट कर रहा है यह मशहूर टीवी एक्टर, स्वामी ओम को मार चुका है थप्पड़

तारक मेहता के प्रोड्यूसर ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'नहीं भेजा कोई नोटिस दिशा आएंगी...'

अपनी बेटी को बोल्ड सीन देते नहीं देखना चाहते अभिनव कोहली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -