अपनी इस तस्वीर पर राखी हुईं जमकर ट्रोल, ट्रोलर्स ने कहा- 'अपने निजी अंगों को...'
अपनी इस तस्वीर पर राखी हुईं जमकर ट्रोल, ट्रोलर्स ने कहा- 'अपने निजी अंगों को...'
Share:

वैसे तो आजकल कई एक्ट्रेस मेकओवर करवाने के बाद हॉट हो रहीं हैं लेकिन इन सभी में सबसे ज्यादा हॉट अगर कोई है तो वह है राखी सावंत. जी हाँ, राखी सभी में कैसे पीछे रह सकती हैं. हाल ही में उन्होंने अपना इतना बोल्ड फोटो शेयर किया है कि ट्रोलिंग का शिकार हो गईं हैं. जी हाँ, इन दिनों राखी सावंत खूब सुर्ख़ियों में हैं और उसकी वजह उनकी तस्वीरें हैं. जो आप सभी देख सकते हैं. इन दिनों वह अपने हॉट अंदाज के लिए खूब पॉपुलर हो रहीं हैं और एक तस्वीर तो उन्होंने ऐसी शेयर कर दी है कि सभी हैरान हो गए हैं.

जी दरअसल हाल ही में उन्होंने अपना सबसे बोल्ड फोटोशूट करवाया है जो ब्लैक ड्रेस में है और इस फोटो में उनके सेक्सी क्लीवेज नजर आ रहे हैं. इसे शेयर कर राखी ने कुछ नहीं लिखा है लेकिन ट्रोलर्स ने उनकी क्लास लगा दी है. एक यूजर ने लिखा है 'बूढी' वहीं एक और यूजर ने लिखा है ''प्लास्टिक सर्जरी की दूकान'' इसी तरह एक ने तो हद पार कर दी और लिखा है. 'ऐसे अपने निजी अंगों को दिखाने में शर्म कर लो तो अच्छा होगा.'

अगर बात करें बीते दिनों की तो बीते दिनों अगर कोई सबसे ज्यादा चर्चाओं में रहा है तो वह है राखी सावंत. राखी कभी अपनी शादी तो कभी अपने बयान के लिए चर्चाओं में रहती हैं और आपको याद हो बीते दिनों खबरें आईं थीं कि राखी जल्द ही दीपक कलाल से शादी करने जा रहीं हैं लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं. फिलहाल उनका बोल्ड अंदाज सभी को भा भी रहा है और नहीं भी.

शादी के बाद रिसेप्शन देने वाले थे शरद मल्होत्रा लेकिन हो गया बड़ा हादसा

कसौटी के सेट पर स्क्रिप्ट पढ़ते-पढ़ते रोने लगीं कोमोलिका, जानिए वजह

नई कोमोलिका पर भारी पड़ती नजर आई पुरानी कोमोलिका, देखे वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -