लाल बालों के साथ राखी सावंत ने शेयर किया वीडियो, यूजर्स ने कहा- 'सस्ती कायली जेनर...'
लाल बालों के साथ राखी सावंत ने शेयर किया वीडियो, यूजर्स ने कहा- 'सस्ती कायली जेनर...'
Share:

टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत एक बार फिर से यूजर्स के निशाने पर आ चुकीं हैं. ड्रामा क्वीन राखी सावंत आज के समय में हर मुद्दे पर अपनी राय रख देती हैं. इसके कारण वह अक्सर ट्रोल हो जाती हैं. बीते दिनों उन्होंने रवीना टंडन, भारती सिंह और फराह खान की कॉन्ट्रोवर्सी पर अपनी राय रखते हुए एक वीडियो शेयर किया था जिसके बाद वह खुद ही अपने नए हेयरकलर की वजह से ट्रोल हो गईं. बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन, फराह खान और कॉमेडियन भारती सिंह ने बीते दिनों एक कॉमेडी वीडियो बनाया था.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

इस वीडियो में उन्होंने ईसाई समुदाय की भावनाओं को आहत पहुंचाया था जिसके कारण इन तीनों स्टार्स के खिलाफ पंजाब में एफआईआर दर्ज करवा दी गई थी. यह सब होने के बाद राखी सावंत ने इन तीनो स्टार्स की तरफ से माफी मांगी. उसके बाद उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था. इस वायरल हो रहे वीडियो में राखी सावंत ईसाई समुदाय के लोगों से तीनो सेलेब्स की तरफ से माफी मांगती नजर आ रही हैं. इसी के साथ ही एफआईआर को वापस लेने के बारे में भी कहती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में रखी के बाल का कलर लाल है जिसके कारण वह ट्रोलिंग का शिकार हो गई है. साल 2019 की हैलोवीन पार्टी में हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस काइली जेनर भी लाल कलर के बालों के साथ पहुंची थी ठीक वैसे ही राखी ने भी अपने बालों का कलर करवा लिया है.

अब उनके इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ने कमेंट किया है. एक यूजर ने लिखा है- 'माथे का सिंदूर बह के पूरा बालों में लग गया है तेरे.' दूसरे यूजर ने लिखा- 'पागल हो गई है बेचारी.' इसी के साथ एक यूजर ने यह तक लिख दिया है- 'सस्ती कायली जेनर'. रखी सावंत ने बीते दिनों भी एक वीडियो शेयर किया था जिसमे वह अपने पति के बारे में बात करती नजर आईं थीं लेकिन उस वीडियो के कारण भी वह ट्रोलिंग का शिकर हो गईं थीं.

Bigg Boss 13: शहनाज ने मधुरिमा को दी सलाह, कहा- 'तू उसे गालियां ...'

सलमान खान पर फिर से भड़की ये एक्स कंटेस्टेंट, बोली ये बात

मलयालम टीवी की होस्ट का कहना है 2019 उनके लिए उमंग भरा रहा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -