अर्शी खान दिखाई स्टाइलिश तो,  राखी सावंत दिखी ट्रैडिशनल लुक में
अर्शी खान दिखाई स्टाइलिश तो, राखी सावंत दिखी ट्रैडिशनल लुक में
Share:

अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खिया में रहने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत एक बार फिर अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं. लेकिन इस बार राखी न हॉट लुक में और न ही बोल्ड लुक में हैं बल्कि इस बार वह ट्रैडिशनल लुक में नजर आ रही हैं जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. खबरों की माने तो राखी हाल ही में दादा साहेब फिल्म फाउंडेशन अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची थीं जंहा पर वह साड़ी के साथ कमरबंद, हार, झुमकी और चूड़ियों पहने हुए ट्रैडिशनल लुक में दिखाई दी.

ख़ास बात यह हैं कि इस दौरान राखी के साथ उनकी बेस्ट फ्रेंड अर्शी खान भी नजर आई. इस दौरान अर्शी खान ने ब्लैक एंड व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें वह बेहद हॉट नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं तस्वीरों में दोनों हसीनाएं हुस्न के जलवे बिखेरती हुई नजर आईं.

गौरतलब हैं कि राखी सावंत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं. राखी की इन तस्वीरों को उनके फैंस भी काफी पसंद करते हैं. बता दे कि राखी कई बार अपनी इन तस्वीरों को लेकर ट्रोलिंग का शिकार भी हो चुकी हैं. हालांकि उन्हें इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता वह आये दिन अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती हैं.

ये भी पढ़े

शूटिंग छोड़कर बीच में ही भागने वाली थी ये टीवी एक्ट्रेस, अब कर रही हैं बॉलीवुड डेब्यू

B'DAY SPL : आपने देखा राधिका मदान का हॉट अवतार

इन स्मार्ट टीवी को आप अपने बजट में खरीद सकते है

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -