राखी सावंत को मिला बिग बॉस 13 का ऑफर, वीडियो शेयर कर कहा- 'सलमान....'
राखी सावंत को मिला बिग बॉस 13 का ऑफर, वीडियो शेयर कर कहा- 'सलमान....'
Share:

इन दिनों बिग बॉस सीजन 13 में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट की काफी चर्चा हो रही है और एक के बाद एक नए नाम सामने आए हैं. ऐसे में अब इन कंटेस्टेंट में कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत का नाम भी सामने आया है और खबरों की मानें तो राखी सावंत, दीपक कलाल के साथ बिग बॉस में एंट्री करने वाली हैं. जी हाँ, राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके बाद से उनके बिग बॉस 13 में दिखाई देने के कयास और भी तेज हो गए हैं और अब खबरें पक्की हो गई है कि राखी बिग बॉस 13 का हिस्सा बनने वाली हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

वहीं शेयर किए गए वीडियो में राखी सावंत ने चौंकाने वाला खुलासा किया है जो आप सुन सकते हैं. इसी के साथ एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर कर जानकारी दी है कि वो बिग बॉस 13 का हिस्सा बनने वाली है. उन्होंने बीते दिनों भी बिग बॉस का हिस्सा बनने के लिए तस्वीर पोस्ट की थी वहीं दीपक कलाल के साथ राखी ने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए होस्ट सलमान खान और चैनल को धन्यवाद कहा था.

राखी ने लिखा था, ‘सलमान खान और चैनल को शुक्रिया.’ हालांकि राखी ने जितने भी टैग किए हैं वो सब गलत थे. वैसे बीते दिनों दोनों ने पब्लिसिटी के लिए शादी का झूठा कार्ड सोशल मीडिया पर शेयर किया था और इसी साथ ही ये भी कहा था कि वो लाइव सुहागरात मनाएंगे लेकिन राखी ने अब किसी अन्य व्यक्ति से शादी कर ली है.

आखिरकार हो ही जाएगा प्रीता और करण का मिलन लेकिन आएगी एक अड़चन

कभी उठाई थी वहीदा रहमान की जूती, अब बन चुके है बॉलीवुड के महानायक

अपनी गर्लफ्रेंड के पापा से भी लड़की बनकर बात करते थे आयुष्मान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -