सलमान-सोहेल को राखी सावंत ने बाँधी राखी, अब शेयर किया वीडियो
सलमान-सोहेल को राखी सावंत ने बाँधी राखी, अब शेयर किया वीडियो
Share:

राखी सावंत एक ड्रामा क्वीन है और उनके बयानों के चलते वह हमेशा सुर्ख़ियों में रहती हैं। वैसे राखी वह अदाकारा हैं जो सलमान खान को अपना भाई मानती हैं और इस रक्षा-बंधन पर उन्होंने कहा था कि, 'वह उन्हें राखी बांधना चाहती हैं।' वैसे राखी सावंत ने जो कहा वह किया भी। लेकिन इस दौरान का वीडियो उन्होंने जरा देर से शेयर किया है। आप देख सकते हैं राखी ने इस वीडियो को रक्षा बंधन के बाद शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए राखी ने कैप्शन में लिखा है, 'मेरे भाई सलमान खान, सोहेल, विकास गुप्ता।।।आप सबको हैपी राखी, आप तीनों मेरे साथ खड़े रहे और मेरी मदद की।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

आप देख सकते हैं इस वीडियो में विकास गुप्ता, जिन्हें राखी अपना भाई और बहुत अच्छा दोस्त मानती हैं, वह राखी से मिलने पहुंचते हैं। वहीँ राखी के हाथ में रक्षा-बंधन की थाली नजर आ रही और सलमान, सोहेल के फोटोज नजर आ रहे हैं। दोनों के फोटोज दीवार पर लगे नजर आ रहे हैं। वैसे आप देख सकते हैं वीडियो में राखी सलमान और सोहेल की तस्वीर पर टीका लगाती हैं। उसके बाद राखी बताती हैं कि सोहेल और सलमान ने उनकी मां के ऑपरेशन से लेकर हर चीज का ध्यान रखा है। वह उन्हें राखी बांधना चाहती हैं, लेकिन वह इस वक्त रशिया में हैं इसलिए नहीं बांध सकती।

इस वीडियो में विकास गुप्ता से राखी कहती दिख रही हैं, 'आप अभी मुंबई में हो इसलिए मैं आपको राखी बांधूंगी।' आपको हम यह भी बता दें कि राखी सावंत जब बिग बॉस में थीं तभी उनकी मां कैंसर की वजह से हॉस्पिटलाइज़ थीं। उस समय अपनी माँ के चलते राखी ने 'बिग बॉस 14' से प्राइज़ मनी लेकर घर से निकलने का फैसला किया था, ताकि उन पैसों से वह अपनी मां का इलाज करवा सकें। हालांकि, राखी ने खुद बताया था कि उनकी मां के इलाज और ऑपरेशन का पूरा खर्च सोहेल और सलमान ने उठाया।

दुष्कर्म के बाद गला घोंटा, फिर जला दिया 3 साल की बच्ची का शव...तीन साल बाद हुआ खुलासा

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में लौटी मुनमुन दत्ता

Ind Vs Eng: बाहर होंगे जडेजा ! जानिए तीसरे टेस्ट के लिए क्या हो सकती है प्लेइंग XI

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -