स्वयंवर करने के लिए शहनाज को मिल रही है इतनी रकम, राखी सावंत ने किया खुलासा
स्वयंवर करने के लिए शहनाज को मिल रही है इतनी रकम, राखी सावंत ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड से लेकर टीवी तक की कंट्रोवर्सी क्वीन मानी जाने वाली राखी सावंत ने हाल ही में एक बार फिर से बिग बॉस सीजन 13 की दिग्गज कंटेस्टेंट शहनाज गिल और उनके पिता के खिलाफ बेबाक बयान दे दिया है. आप सभी को तो याद ही होगा कि पिछले दिनों राखी सावंत ने शहनाज के पिता संतोख सिंह के लिए कहा था कि 'वो उनका नाम इज्जत से लें और इस गलतफहमी में ना रहें कि उनकी बेटी कोई कटरीना कैफ है.' ऐसे में अब एक बार फिर से राखी ने एक इंटरव्यू में रियलिटी शोज की हकीकत बताई है और शहनाज के शो के बारे में बात की है. उन्होंने हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा, "मेरा स्वयंवर तो फर्जी था. रियलिटी शो रियल नहीं होता. मैंने शो पर कभी शादी नहीं की. वैसे भी टीवी पर शादी करने के लिए अच्छे लड़के नहीं होते हैं. मुझे कोई ढंग का लड़का मिला भी नहीं."

केवल इतना ही नहीं जब राखी से पूछा गया कि आपने शादी तो की थी फिर बाद में आप अलग हो गई थीं तो उन्होंने कहा, "मैंने शादी नहीं की थी. हमने सिर्फ इंगेजमेंट की थी. वैसे भी ये सब चीजें सिर्फ दुनिया को दिखाने के लिए होती हैं. हकीकत में सब बहुत अलग होता है. अगर आप शादी करना चाहते हैं तो करिए वरना मत करिए. ये पूरी तरह से आप पर होता है. चैनल आपको कभी भी फोर्स नहीं करता."

आगे बात करते हुए शहनाज के स्वयंवर के बारे में राखी सावंत ने कहा कि, 'अगर आप पैसा कमाना चाहते हैं तो आप एक शो करते हैं. जब मैंने ये शो किया तो मुझे सपोर्ट करने वाला कोई नहीं था. मुझे अच्छा पैसा ऑफर किया गया था. उन्हीं दिनों मेरा अभिषेक से ब्रेकअप हुआ था तो मेरे पास रहने के लिए घर भी नहीं था. मेरे पिता का निधन हो गया था. कुछ गलत काम करने से अच्छा स्वयंवर करना था.' वहीं उन्होंने शहनाज के शो के लिए उन्हें मिलने वाली रकम के बारे में कहा, 'शहनाज के पिता संतोख सिंह ने ये कहा कि उनकी बेटी को 10 लाख रुपये ऑफर हुए हैं. हालांकि मुझे तकरीबन डेढ़ करोड़ ऑफर हुए थे.'

सिद्धार्थ शुक्ला ने फैंस को दी यह ख़ास सलाह

पारस-माहिरा ने रचाई शादी, सामने आई हैरान कर देने वाली तस्वीरें!

भाई की शादी में पिंक लहंगा पहन खूबसूरत नजर आईं श्वेता तिवारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -