मंगलसूत्र दिखाते हुए बोली राखी सावंत- 'मुझे बहुत ही अच्छा लड़का...'
मंगलसूत्र दिखाते हुए बोली राखी सावंत- 'मुझे बहुत ही अच्छा लड़का...'
Share:

टीवी की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत आजकल अपनी शादी के कारण चर्चा में बनी हुईं हैं. ऐसे में बीते 28 जुलाई को उन्होंने NRI रितेश से शादी की थी, लेकिन अभी तक उन्होंने अपने पति की तस्वीर शेयर नहीं की है और इसी कारण सभी उनकी शादी को नकली बता रहे हैं. ऐसे में हाल ही में वह अपने पति रितेश के बारे में खुलकर बात करती हुई नजर आईं हैं. जी हाँ, वह आए दिन शादी के बाद सोलह श्रृंगार करे हुए नजर आने लगी हैं और अपनी मांग में सिन्दूर के साथ वह हमेशा मंगलसूत्र में दिखाई देती हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

बीते दिनों भी वह मंगलसूत्र और सिंदूर भरी मांग फ्लांट करते नजर आईं थीं और हाल में ही राखी ने अपने पति को लेकर एक वीडियो शेयर किया है जोकि सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है. जी हाँ, आपको बता दें कि आजकल राखी सांवत अपने भोजपुरी गाने 'छप्पन छुरी' के प्रमोशन में बिजी है और इस दौरान राखी ने मीडिया से बातचीत की. वहीं उन्होंने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और इस वीडियो में वह मंगलसूत्र दिखाते हुए सवाल का जवाब देती नजर आईं.

जी हाँ, इस दौरान उन्होंने कहा, ''शादी में तो मैंने बहुत ही बड़ा मंगलसूत्र पहना था लेकिन रोजाना के लिए मैने छोटा सा मंगलसूत्र बनवाया है. हां मुझपर निखार आया. मैने कभी नहीं सोचा कि मेरी लाइफ में इतना अच्छा लड़का आएगा. मैने पूरा इंतजार किया. मैं भगवान को शुक्रिया कहना चाहती हूं कि उन्होंने मुझे बहुत ही अच्छा लड़का मेरी जिंदगी में दिया.'' इस समय यह वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है और इसे लोग पसंद भी कर रहे हैं तो नापसंद भी.

कसौटी ज़िंदगी की : प्रेरणा को लेकर इन दो व्यक्तियों में होता झगड़ा

एकता के घर बप्पा के आगमन में शामिल हुए टीवी सेलेब्स, वायरल हो रहीं तस्वीरें

Nach Baliye 9 : मधुरिमा तुली ने किया बड़ा खुलासा, बताया क्यो मारा था विशाल को थप्पड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -