सिद्धार्थ शुक्ला के सपोर्ट में आईं राखी सावंत, कहा- 'उसके साथ भगवान है...'
सिद्धार्थ शुक्ला के सपोर्ट में आईं राखी सावंत, कहा- 'उसके साथ भगवान है...'
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो बिग बॉस 13 का फिनाले आने में अब कुछ ही समय बचा है. ऐसे में इस समय शो को लेकर उत्सुकता और क्रेज बढ़ता दिखाई दे रहा है. वहीं शो में नजर आने वाले सिद्धार्थ शुक्ला से लेकर आसिम रियाज तक के जीतने की उम्मीद जताई जा रही है. ऐसे में कई ऐसे सेलेब्स भी हैं जो इस समय अपने फेवरेट कंटेस्टेंट का सोशल मीडिया पर खुलकर सपोर्ट कर रहे हैं. वहीं हाल ही में राखी सावंत ने सिद्धार्थ शुक्ला को अपना सपोर्ट दिया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में राखी ने सिद्धार्थ शुक्ला की तारीफ करते हुए कहा कि, ''बिग बॉस बिल्कुल भी स्क्रिप्टेड नहीं होता है.'' आप सभी को पता हो कि राखी सावंत बिग बॉस सीजन 1 का हिस्सा रही हैं. इसी के साथ राखी की बिग बॉस जर्नी काफी धमाकेदार रही थी. अब बात करें वीडियो की तो वीडियो में राखी कह रही हैं- 'मैं भी बिग बॉस में गई हूं. बिग बॉस बिल्कुल भी स्क्रिप्टेड नहीं होता है. इंसान जैसा होता है वैसा ही दिखता है. एक तरफ क्या रट लगा रखी है सबने सिद्धार्थ के बारे में. सिद्धार्थ के बारे में आप जानते ही कितना हैं? बहुत अच्छा लड़का है सिद्धार्थ. अपनी मेहनत से आगे बढ़ा है. जो भी अपनी मेहनत से आगे बढ़ा है उसे कोई नहीं गिरा सकता. उसके साथ भगवान है.'

इसी के साथ आगे राखी ने कहा- 'मैं दूसरों के बारे में नहीं कहूंगी कि कौन जीतेगा. लेकिन मैं ये जरूर कहूंगी कि सिद्धार्थ बेहद अच्छा इंसान है. जो दोस्तों, पैरेंट्स की इज्जत करता है. उतार चढ़ाव सभी की जिंदगी में आते हैं.' वैसे 15 फरवरी को यह मालूम पड़ जाएगा कि सीजन 13 का विनर कौन है.

BB13 : सलमान ने किया एविक्शन, जानिये कौन हुआ घर से बाहर

अंग्रेजों के जमाने की कहानी लेकर आ रहे है बैरिस्टर बाबू , जल्द होगा टीवी पर प्रसारित

BB13 : जॉन सीना ने एक बार फिर साझा किया असीम का फोटो, कही ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -