लखनऊ की सड़कों पर अतरंगी नजर आईं राखी सावंत, वायरल हो रहे फोटोज
लखनऊ की सड़कों पर अतरंगी नजर आईं राखी सावंत, वायरल हो रहे फोटोज
Share:

सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी तस्वीरों, अपने वीडियो, अपने विवादित बयानों के चलते सुर्ख़ियों में रहने वाली राखी सावंत के नए फोटोज वायरल हो रहे हैं। जी हाँ, इस समय उनके कई नए फोटोज सामने आए हैं जो चर्चाओं के हिस्सा बन गए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक इस समय राखी सावंत उत्तर प्रदेश के लखनऊ में है।

वह वहां अपनी आने वाली वेब सीरीज तवायफ की शूटिंग कर रही हैं। वहीं शूटिंग के दौरान की राखी की कुछ तस्वीरें सामने आई है जो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में राखी अतरंगी अंदाज में सड़क पर बैकग्राउंड डांसर्स के साथ दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों में राखी गुलाबी रंग के ड्रेस में बिंदास दिखाई दे रहीं हैं। वैसे आप जानते ही होंगे कि राखी ने अपने फोटोज, विवादित बयानों से हमेशा सुर्खियां बंटोरी हैं।

उनकी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशन लाइफ तक सभी विवादों से घिरी रही है। करियर के बारे में बात करें तो राखी सावंत ने अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत सुपर गर्ल से की थी। वहीं उन्होंने फिल्मों में एंट्री फिल्म अग्निचक्कर से ली थी। कई फिल्मों में राखी ने आइटम डांस से सभी का दिल जीता। वह टीवी के सबसे चर्चित और विवादित शो बिगबॉस का हिस्सा भी रह चुकी हैं और खबरें हैं जल्द ही वह BB14 में भी दिखेंगी। खैर यह तो आने वाले एपिसोड में पता चलेगा कि वह शो में आती है या नहीं।।।

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आज नहीं हुआ कोई बदलाव, यहाँ जानिए ताज़ा भाव

बढ़ते कोरोना मामलों के बीच इस राज्य में लगा लॉकडाउन, देखें नई गाइडलाइन

गुरु नानक देव की जयंती आज, पीएम मोदी ने किया नमन, देशवासियों को दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -