शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ राखी सावंत ने दर्ज कराई FIR, बोलीं- 'मैं समाज सेविका हूं...'
शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ राखी सावंत ने दर्ज कराई FIR, बोलीं- 'मैं समाज सेविका हूं...'
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेसेस शर्लिन चोपड़ा एवं राखी सावंत के बीच साजिद खान को लेकर शुरू हुई जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है। दोनों एक-दूसरे पर आरोप लगाती जा रही हैं। वही अब राखी सावंत ने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। इतना ही नहीं, राखी ने मीडिया के सामने स्वयं को समाज सेविका भी बोला। हाल ही में सामने आए वीडियो में राखी सावंत ने कहा है कि 'साजिद खान जैसे निर्दोष को फंसाया जा रहा है तथा मैं समाज की सेवा करना चाहती हूं, क्योंकि मैं समाज सेविका हूं।'

राखी सावंत ने शर्लिन चोपड़ा के बीच की लड़ाई ने अब लीगल रूप ले लिया है। दरअसल राखी ने शर्लिन चोपड़ा के विरुद्ध मानहानि की शिकायत दर्ज करवाई है तथा कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं। राखी ने वकील फाल्गुनी के साथ जाकर शर्लिन के विरुद्ध मानहानि की शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस स्टेशन से बाहर आने के पश्चात् उन्होंने वह मीडिया से भी चर्चा की।

राखी सावंत ने दावा किया कि उनके पास शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ कई सबूत एवं वीडियोज हैं, जो वह अदालत में पेश करेगी। राखी बोलती हैं, 'यहां पर भारत में महिलाओं के लिए बहुत अच्छे कानून हैं, मगर कुछ लोग इसका गलत फायदा उठा रहे हैं। साजिद खान जैसा भला आदमी जब रियलिटी शो में गया तो ये उसके नाम को लेकर पब्लिसिटी के लिए उछाल रही है।' आगे राखी ने कहा, 'बॉलीवुड के लोग इसपर क्यों नहीं बोल रहे हैं? वो चुप्पी साधे हुए हैं, क्योंकि वो हाई सोसायटी के हैं। वो नहीं बोलेंगे, मगर मैं बोलूंगी क्योंकि, मैं समाज सेविका हूं। मैं लोगों का भला करती हूं तथा मैं ऐसा करती रहूंगी।' राखी सावंत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

अमेरिका जाकर बावर्ची बनीं बॉलीवुड की ये मशहूर एक्ट्रेस, नाम जानकर लगेगा झटका

बिग बॉस के बाद इस मशहूर रियलिटी शो में नजर आएगी उर्फी जावेद, सामने आया प्रोमो

'बॉयफ्रेंड को चूस-चूस कर...', शर्लिन चोपड़ा के बयान पर अब आया राखी का बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -