राखी की शादी पर जमकर भड़कें दीपक कलाल, कहा- 'तेरा पति हिजड़ा....'
राखी की शादी पर जमकर भड़कें दीपक कलाल, कहा- 'तेरा पति हिजड़ा....'
Share:

कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत आजकल अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में हैं. जी हाँ, वह बीते दिनों से अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में हैं और इस बार दीपक कलाल ने उन्हें सुर्ख़ियों में ला दिया है. जी हाँ, हाल ही में राखी के गुपचुप शादी करने की खबर पर दीपक कलाल ने राखी के प्रति अपना गुस्सा जाहिर किया है जो आप उनके इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं. जी दरअसल राखी की शादी से बौखलाए दीपक कलाल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है और दीपक के इस वीडियो को राखी ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepak Kalal (@deepakkalalofficial) on

वहीं वीडियो में दीपक राखी सावंत को चुपके से शादी करने के लिए खरी खोटी सुना रहे हैं जो आप सभी सुन सकते हैं. आप देख सकते हैं इस शेयर किए गए वीडियो में दीपक ये भी दावा करते नजर आ रहे हैं कि राखी ने उनसे शादी करने का वादा किया था, जिसके लिए उन्होंने राखी को पूरे 4 करोड़ रुपये की रकम दी थी. जी हाँ, इस वीडियो में दीपक कलाल गुस्से में कह रहे हैं, "राखी सावंत ये मंगलसूत्र देख रही है ना. यही वो मंगलसूत्र है, जो पूरे मीडिया के सामने तू मेरे गले में फांसी थी और अभी जो ये तूने छुपके से शादी की है ना, पहले क्या बोली थी मीडिया को कि दीपक कलाल के साथ शादी करूंगी. पूरे 4 करोड़ रुपये दिए मैंने तुझे पूरे चार करोड़. वो भी ऐसे गिन-गिन के दिए हैं बोरी भर-भर के. लेकिन क्या किया तूने खा गई, निगल गई. दीपक कलाल का पैसा खा गई. राखी अगर तूने चार दिन के अंदर मेरे पैसे नहीं लौटाए, तो लाइफ खराब कर दूंगा."

वहीं अब तक यह सच पता नहीं लग पाया है कि दीपक कलाल ने राखी को सच में 4 करोड़ रुपये की बड़ी रकम दी है, या फिर ये कोई पब्लिसिटी स्टंट है. इसी के साथ एक वीडियो और शेयर कर दीपक ने राखी के पति को हिजड़ा भी कहा है. आपको बता दें कि राखी ने भी दीपक की इस वीडियो को शेयर किया है और अपना गुस्सा जताया है. आपको मालूम हो बीते 28 जुलाई को राखी सांवत ने मुंबई के JW Marriott होटल में गुपचुप शादी की थी और उनके पति NRI बिजनेसमैन हैं.

श्वेता तिवारी के दूसरे पति ने बेटी पलक संग की ऐसी हरकत कि जाना पड़ा पुलिस स्टेशन...!

Man Vs Wild में पीएम मोदी ने दार्शनिक अंदाज में बेयर ग्रिल्स को कही यह बात

5 साल बाद नायरा को जिन्दा देखकर भड़क जाएगा कार्तिक, सुनाएगा खरी-खोटी और....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -