श्रीदेवी की ऐसी तस्वीर शेयर करने पर राखी सावंत ने खाई खूब गलियां
श्रीदेवी की ऐसी तस्वीर शेयर करने पर राखी सावंत ने खाई खूब गलियां
Share:

राखी सावंत अक्सर ही अपने बोल्ड लुक और विवादित बयान को लेकर चर्चाओं में आ जाती है. लेकिन इस बार तो राखी ने कुछ ऐसा किया कि जिसके बाद उनके लोगो की गालियां खाना पड़ी. दरअसल 24 फरवरी को बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी का निधन हो गया था. जिसके बाद बॉलीवुड के सितारों के साथ-साथ आम जनता भी श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने के अपने सोशल मीडिया अकाउंट से उनकी फोटो पोस्ट कर भावुक होने वाले कैप्शन लिखा रहे थे.

ऐसे में राखी ने भी श्रीदेवी को याद करते हुए उनका एक ऐसा फोटो शेयर कर दिया जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया यूज़र्स की नाराजगी का सामना करना पड़ा. राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक ऐसा फोटो शेयर किया है जो श्रीदेवी की डेड बॉडी की तरह नजर आ रहा है. लेकिन अब तक ये कन्फर्म नहीं हो पाया है कि श्रीदेवी की ये तस्वीर असली थी या फिर फोटोशॉप्ड. उन्होंने जैसे ही ये तस्वीर शेयर की सभी ने उनके पोस्ट पर नाराजगी भरे कमेंट करना शुरू कर दिए.

कुछ लोगो ने तो राखी के इस पोस्ट के लिए उनके खिलाफ एफआईआर करने की धमकी दी है और कुछ ने कहा कि ये भी राखी का पब्लिसिटी करने का नया तरीका है. हालाँकि लोगो के ऐसे कमेंट के बाद उन्होंने इस तस्वीर को हटा दिया था. इसके साथ ही राखी ने एक और वीडियो शेयर किया है जिसमे वो जोर-जोर से रो रही है. और कह रही है कि- 'श्रीदेवी मैम आप चली गई, हमें बहुत ज्यादा दुख हो रहा है, आपको क्या हो गया, आप क्यों चली गईं?'

दुल्हन के लिबास में अंतिम सफर पर निकली श्रीदेवी

श्रीदेवी के अंतिम सफर के लिए सफ़ेद फूलो से सजाया गया ट्रक

राजकीय सम्मान के साथ होगा श्रीदेवी का अंतिम संस्कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -