रोते-रोते राखी सावंत ने शेयर किया वीडियो, पति से की ऐसी डिमांड
रोते-रोते राखी सावंत ने शेयर किया वीडियो, पति से की ऐसी डिमांड
Share:

टीवी इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत अक्सर अपने ड्रामों और बयानों के चलते मीडिया में चर्चा का विषय बनी रहती हैं वहीं इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है. जी दरअसल हाल ही में उन्होंने मीडिया में अपनी शादी की बात को कन्फर्म करने के बाद से लगातार अपनी शादी के बयानों से सुर्ख़ियों में रहना सीख लिया है. ऐसे में राखी ने अब सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर लोग परेशान हो गए हैं. जी दरअसल इस वीडियो में राखी रोते हुए नजर आ रही हैं और वह अपने पति से कह रही हैं कि ''वो उनके बिना नहीं रह सकती हैं इसलिए वो उन्हें इग्नोर न करें और उन्हें छोड़कर न जाएं.''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

वैसे राखी के इस वीडियो को अब तक काफी लोग देख चुके हैं और लोग उसपर कमेंट भी कर रहे हैं और लगातार राखी को बुरा भला भी कह रहे हैं. जी दरअसल, हाल ही में राखी ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज पोस्ट की थी जिसमें वो ब्राइडल लुक में नजर आईं थी और उसके बाद राखी ने अन्य कई फोटोज शेयर की थी जिसमें वो मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र के साथ नजर आईं और उन्होंने कहा था वह उनके हनीमून की तस्वीरें हैं.

उस समय उनकी फोटोज को देखने के बाद जब मीडिया ने सवाल किया तो राखी ने कहा कि उन्होंने एक एनआरआई से शादी कर ली है. बाद में उन्होंने ये भी कहा कि 'बिग बॉस 13' के घर में वो अपने पति को लोगों के सामने लेकर आएंगी. वैसे अब राखी के इस वीडियो ने सनसनी मचा दी है और सभी के लिए यह वीडियो हैरान कर देने वाला है.

कभी संजू बाबा की दीवानी थीं बॉलीवुड और टीवी की यह अभिनेत्रियां

'पटियाला बेब्स' छोड़ वेडिंग प्लानर बनने वाली हैं अशनूर कौर

लाल जोड़े में दुल्हन बनी नायरा, देखकर थम जाएंगी आपकी साँसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -