राखी सावंत ने शेयर किया अपना स्केच, ट्रोलर्स ने कर दी बेइज्जती
राखी सावंत ने शेयर किया अपना स्केच, ट्रोलर्स ने कर दी बेइज्जती
Share:

आजकल कई एक्ट्रेस हैं जो अपने हॉट अंदाज से सभी को दीवाना बना रहीं हैं. ऐसे में आप सभी को बता दें कि इन दिनों राखी सावंत खूब सुर्ख़ियों में हैं और उसकी वजह उनकी हॉट बोल्ड और सेक्सी तस्वीरें हैं. वहीं एक स्केच हाल ही में उन्होंने शेयर कर उनके ट्रोलर्स को उन्हें ट्रोल करने का एक मौका दिया है. जी हाँ, वैसे वह अपने हॉट अंदाज के लिए जानी जाती हैं और हाल ही में उन्होंने स्केच शेयर किया है जो रेड ड्रेस में है.

आप सभी को बता दें कि बीते दिनों राखी ने अपना अब तक का सबसे बोल्ड फोटोशूट करवाकर सभी को हैरान कर दिया है और इन फोटोज में वह बल्ला लेकर बेटिंग करते हुए अपने क्लीवेज दिखा रहीं थीं. इन तस्वीरों के कारण राखी ट्रोलिंग का शिकार हो गईं हथीन और अब अपने स्केच के कारण वह ट्रोलिंग का शिकार हो रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि राखी की इस तस्वीर के कारण यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया गया है.

एक यूजर ने लिखा है 'इस महिला को देश के बाहर फेंक दो' वहीं एक यूजर ने लिखा है 'ज्यादा बड़े दिखा दिए ' आप सभी को बता दें कि राखी इन तस्वीरों में बोल्ड लग रहीं हैं. वहीं अगर बात करें बीते दिनों की तो बीते दिनों अगर कोई सबसे ज्यादा चर्चाओं में रहा है तो वह है राखी सावंत. आप सभी को बता दें कि राखी कभी अपनी शादी तो कभी अपने बयान के लिए चर्चाओं में रहती हैं और आपको याद हो बीते दिनों खबरें आईं थीं कि राखी जल्द ही दीपक कलाल से शादी करने जा रहीं हैं लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं.

जेनिफर विंगेट की बिकिनी तस्वीर पर भड़के फैंस, कहा- 'शर्म कर लेती...'

'एक भ्रम सर्व गुण सम्पन्न' शो के मेकर्स को लगातार आ रहे हैं फ़ोन, जानिए क्यों?

इस ख़ास अंदाज में मौनी रॉय ने दी मंदिरा बेदी को जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -