आखिरकार सामने आ ही गई राखी सावंत के पति की तस्वीरें!
आखिरकार सामने आ ही गई राखी सावंत के पति की तस्वीरें!
Share:

टीवी इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत अपनी शादी को लेकर इन दिनों खासा चर्चाओं में हैं. उनकी शादी को लेकर इन दिनों एक के बाद एक खबरें आ रहीं हैं. ऐसे में आपको पता ही होगा कि उन्होंने शादी की तस्वीरों में कहीं भी अपने पति का चेहरा नहीं दिखाया और ना ही अब तक वह अपने पति को सामने लेकर आईं हैं. ऐसे में उन्होंने अपने पति को अभी तक पूरी तरह सीक्रेट बनाए रखा है लेकिन उनकी एक गलती ने उनके पति की तस्वीर सामने ला दी है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने अपनी हनीमून वाली तस्वीरें शेयर की तो इन तस्वीरों में राखी की एक गलती से उनके पति नजर आ गए.

जी हाँ, वैसे ये उनके पति हैं ऐसा कहना मुश्किल है क्योंकि वह अजीब लग रहे हैं. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में राखी ने सन ग्लासेस पहन रखे हैं और इन्हीं ग्लासेस में राखी की तस्वीर लेते हुए एक शख्स दिखाई दे रहा है. वैसे अब अगर आप नीचे दिखाई गई तस्वीर को जूम करके देखेंगे तो अपको राखी के चश्मे में इस शख्स की इमेज नजर आएगी, हालांकि इसमें उनका चेहरा तो नहीं दिख रहा है लेकिन राखी ने इस तस्वीर के कैप्शन में जो लिखा है उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये उनके पति हो सकते हैं. आप देख सकरे हैं राखी ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा 'my honeymoon Pictures..Wooow my Hasband is best I love him'.

राखी की यह तस्वीर हनीमून की है और इस कैप्शन से मालूम होता है कि उनके आस-पास ही हैं. वैसे जिसने राखी की तस्वीरें क्लिक की हैं वह उनके पति ही हैं इस बात का दावा हम नहीं कर सकते हैं लेकिन सम्भव है कि वह वहीं होंगे. बीते दिनों राखी सावंत ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि ''उन्होंने 28 जुलाई को जेडब्ल्यू मैरियट में एक रूम में शादी कर ली थी. लेकिन एक डर की वजह से उन्होंने शादी की बात किसी से शेयर नहीं की थी. वो इस बात से डर गई थीं कि उन्हें फिल्मों में काम नहीं मिलेगा.''

Bigg Boss 13 : क्या 'शिविन नारंग' होंगे शो का हिस्सा ?

इस शो में 'अमिताभ बच्चन' ने अपने ​परिवार को लेकर किया बड़ा खुलासा

पहली बार बी ग्रेड फिल्म में नजर आईं थीं दयाबेन, तारक मेहता से मिली पॉपुलरिटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -