Video: राखी ने शेयर किया अपने ही दोस्तों का MMS
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपनी अश्लील हरकतों और अपने बोल्ड बयानों की वजह से अक्सर ही सुर्ख़ियों में रहने वाली राखी सावंत की हॉट तस्वीरें अक्सर ही वायरल होती हैं. आप सभी ने अक्सर ही राखी को बोल्ड अंदाज में देखा होगा. राखी ने कुछ समय पहले ही अपने दो दोस्तों का एक वीडियो शेयर किया है जिसमे दोनों गन्दी हरकते करते हुए नजर आ रहे हैं.

जी हाँ, इस वीडियो में राखी के दो दोस्त नजर आ रहे हैं जिनमे एक लड़का है और एक लड़की. वीडियो में पहले तो दोनों एक-दूजे के करीब आ रहे हैं और उसके बाद लड़के ने लड़की के साथ गंदी हरकते करना शुरू कर दी. वाकई में यह वीडियो काफी अश्लील है और राखी ने इसे अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया है. राखी वैसे ही अपने बोल्ड अंदाज की वजह से सुर्ख़ियों में छाईं रहती हैं और इस बार वह अपने शेयर किए गए इस अश्लील वीडियो से भी सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. राखी ने इसके पहले अपना भी एक अश्लील डांस वीडियो शेयर किया था.

राखी सावंत को आप सभी ने बिग बॉस में देखा होगा, जहाँ उन्होंने काफी तहलका मचाया था. बीते दिनों ही वह अर्शी खान के साथ टीवी शो जज्बात में भी नजर आईं थीं जहाँ उन्होंने अपने साथ हुई घटनाओं के बारे में जिक्र किया था. इंस्टाग्राम पर राखी के 296k फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए ही राखी एक दिन में 6 से 7 तस्वीरें पोस्ट कर देती हैं. इन दिनों राखी अपनी तस्वीरों से ही सुर्ख़ियों में ही छाईं रहती हैं क्योंकि उनके पास कोई काम नहीं है.

डॉ. हाथी का आखिरी सीन हुआ वायरल, मरने से 2 दिन पहले किया था शूट

इस एक्ट्रेस का टॉपलेस वीडियो हो गया लीक, लोगों ने किए अश्लील कमैंट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -