अपने लव संग राखी ने इस तरह की फोटो की शेयर
अपने लव संग राखी ने इस तरह की फोटो की शेयर
Share:

टीवी की कंट्रोवर्सी क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत अक्सर ही अपने किसी ना किसी बयान या विवाद के कारण चर्चाओं में रहती हैं. ऐसे में वह आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा कर देती हैं कि उन्हें विवादों में देखा जाता है. आपको बता दें कि फिलहाल उनकी बाथरूम की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर हलचल मचा रही हैं और राखी ने इन तस्वीरों के साथ जो कैप्शन लिखा उससे साफ हो रहा है कि वह किसके साथ थीं. जी हाँ, आप देख सकते हैं राखी ने कैप्शन में लिखा Having fun with my love, getting crazy इससे ऐसा लग रहा है कि राखी अपने पति रितेश की बात कर रही हैं और वह रितेश के साथ है.

अब इसका मतलब यह साफ़ हो रहा है कि इस समय रितेश भारत आए हुए हैं. वैसे इसके कुछ दिन पहले ही राखी ने कहा था कि रितेश शादी के बाद विदेश चले गए और अब रितेश लौटे हैं तो राखी काफी खुश नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं वह बाथटब में फोम के साथ अलग-अलग स्टाइल में पोज करती नजर आईं और सोशल मीडिया यूजर्स भी राखी की काफी तारीफ कर रहे हैं जो साफ़ उनके कमेंट्स में नजर आ रहा है. वैसे पहले राखी के कमेंट्स में तारीफ करने वालों में कुछ लोग ऐसे हैं जिन्हें अब भी राखी की शादी पर विश्वास नहीं हुआ है लेकिन अब हो चुका है.

कमेंट्स में एक यूजर आबिद ने लिखा, ''इसकी कोई शादी नहीं हुई. ये सबको बेवकूफ बना रही है.'' वहीं पंछी नाम की एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, ''कहां है तेरा लव? फोटो में तो दिखाई नहीं दे रहा. बाथटब लव है क्या?'' आप सभी को याद हो राखी ने हाल ही में किसी NRI से शादी की और उसके बाद उनकी कई तस्वीरें सामने आईं थीं.

अभिनव कोहली को मिली जमानत, पत्नी श्वेता ने लगाया था घरेलू हिंसा का आरोप

मेहँदी सेरेमनी के बाद सामने आईं नीति टेलर की सगाई की तस्वीरें

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया भाभी की वापसी पर जेठा लाल ने किया यह खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -