BB14 का रनर अप बनने के लिए राखी सावंत ने किया भगवान को मेल
BB14 का रनर अप बनने के लिए राखी सावंत ने किया भगवान को मेल
Share:

कलर्स टीवी का सबसे धमाकेदार शो 'बिग बॉस 14' जल्द ही खत्म होने वाला है। जी दरअसल जल्द ही शो का फिनाले होने वाला है। ऐसे में सभी जीतने की चाह में हैं। इसी लिस्ट में शामिल हैं राखी सावंत। राखी सावंत इस समय फिनाले में पहुंचने की पूरी कोशिश कर रही हैं। केवल इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने तो भगवान से भी बात कर ली है। उन्होंने भगवान को मेल कर दिया है। इस समय राखी सावंत का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह भगवान से बातें करते हुए फिनाले में पहुंचाने और रनर अप बनाने की गुहार लगाते हुए दिखाई दे रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

आप देख सकते हैं इस नए वीडियो को कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में राखी कहती हैं, "हे परमेश्वर, स्टेज तक पहुंचा दो। रणभूमि में हैं रनर अप ही बना दो प्रभू। पांच लोग हैं, एक विनर और एक रनर अप, इतना तो कर ही सकते हैं प्रभू।" अंत में राखी सावंत ने भगवान को मेल भी लिखा है। मेल में राखी ने कहा है, "हे प्रभू, कृपा करके मदद करें, फिनाले में पहुंचाएं और कोशिश करें कि मैं रनरअप भी बनूं। आशा करती हूं कि आपको मेरा मेल मिल चुका है, कृप्या करके रिप्लाई करें।"

वैसे आप सभी को हम यह भी बता दें कि राखी सावंत के इस वीडियो को लेकर अब फैंस भी उनके जीतने के लिए कमेंट कर रहे हैं। इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट कर राखी के जीतने के बारे में कहा है। वैसे यह पहली बार नहीं है, जब राखी सावंत अपने अंदाज से लोगों का यूं मनोरंजन करती आईं हों। इसके पहले भी शो में उन्होंने कई बार ऐसे-ऐसे धमाके किए हैं जिससे लोगों को मजा आया हो।

एयर कनाडा ने एयर ट्रांजैट सौदे के लिए मिली सरकार की मंजूरी

लीड्स यूनाइटेड के खिलाफ हैट्रिक लगाने के बाद खुश हैं ऑबामेयांग

ओलंपिक स्क्वाड में प्रवेश के अवसर के रूप में प्रत्येक प्रशिक्षण सत्र लेना: दिलप्रीत सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -