चुपके से शादी करने के बाद राखी सावंत ने शेयर की तस्वीर, कहा- 'उनकी शादी...'
चुपके से शादी करने के बाद राखी सावंत ने शेयर की तस्वीर, कहा- 'उनकी शादी...'
Share:

आजकल ग्लैमर इंडस्ट्री की कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक, राखी सावंत ने बीते रविवार (28 जुलाई) को मुंबई स्थित होटल में NRI से सीक्रेट वेडिंग कर ली है. जी हाँ, वहीं खबरें हैं कि इस शादी को काफी प्राइवेट रखा गया और इसमें किसी को बुलाया नहीं गया. जी हाँ, सामने आई खबरों के मुताबिक़ राखी सावंत ने मुंबई के JW Marriott होटल के कमरे में रविवार की दोपहर शादी की और इस सीक्रेट वेडिंग में कपल के परिवारवालों के अलावा 4-5 मेहमान शामिल हुए थे.

वहीं राखी ने इस बारे में सफाई देते हुए कहा है कि यह उनका एक फोटोशूट है वह सिंगल है. हाल ही में राखी ने एक इंटरव्यू में कहा, "होटल में उनकी शादी नहीं हुई. बल्कि वो एक ब्राइडल फोटोशूट कर रही थीं." वहीं राखी ने यह भी कहा कि ''वो किसी तरह के रिलेशनशिप में भी नहीं हैं. पता नहीं कैसे उनकी शादी की अफवाह फ़ैल गई.''

आप सभी देख सकते हैं राखी ने अपने फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा कीं है और इनमें राखी ने व्हाइट ब्राइडल गाउन, क्राउन, लाल चूड़ा पहना है. वहीं आपको यद् हो इससे पहले पिछले साल भी राखी की शादी की खबर वायरल हुई थी और उस दौरान उन्होंने इंडियाज गॉट टैलेंट के कंटेस्टेंट दीपक कलाल के साथ शादी का ऐलान किया था. आप सभी को बता दें कि राखी ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने दीपक कलाल संग शादी की खबर को पब्लिसिटी स्टंट बताया था और उसके बाद अब राखी का यह फोटोशूट चर्चाओं में छाया हुआ है.

साड़ी के बाद ब्लैक हॉट ड्रेस में इस एक्ट्रेस ने उड़ाई सबकी नींद

टीवी का यह एक्टर बना पापा, शेयर की बेटी की पहली तस्वीर

कभी बहुत संस्कारी थी यह एक्ट्रेस, अब बिकिनी में दिखाती है हॉट फिगर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -