सोनू सूद या सलमान खान को प्रधानमंत्री बनते देखना चाहती हैं राखी सावंत
सोनू सूद या सलमान खान को प्रधानमंत्री बनते देखना चाहती हैं राखी सावंत
Share:

कोरोना महामारी के बीच कई स्टार्स हैं जो लोगों की मदद के लिए आगे हैं। ऐसे में सलमान खान से लेकर सोनू सूद तक लोगों की हर छोटी से छोटी मदद कर रहे हैं। सोनू सूद पूरे दिल से लोगों की मदद करने में लगे हुए हैं और आज वह मसीहा बन चुके हैं। अब इन सभी के बीच राखी सावंत का कहना है कि सोनू सूद और सलमान खान को प्रधानमंत्री बना देना चाहिए। उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है इस वीडियो में वह कह रही हैं कि सोनू सूद या सलमान खान को प्रधानमंत्री बना देना चाहिए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ETimes TV (@etimes_tv)

आप सुन सकते हैं इस वीडियो में राखी सावंत कहती हैं, ''मैं तो कहती हूं सोनू सूद या सलमान खान को इस देश का प्रधानमंत्री बना देना चाहिए क्योंकि वो ही असली हीरो हैं। सोनू सूद, सलमान खान, अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन देश के लोगों से कितना प्यार करते हैं।'' आप सभी जानते ही होंगे इस मुश्किल समय में हर सेलेब अपनी तरफ से लोगों की मदद करने में लगा हुआ है। बात करें सोनू सूद की तो वह इस समय लोगों के इलाज के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर और बेड का इंतजाम करने में लगे हुए हैं। इसी के साथ सलमान खान इंडस्ट्री के मजदूरों के लिए खाने की व्यवस्था कर रहे हैं और उन्होंने अपने फैन क्लब से भी लोगों की मदद करने की अपील की है।

बात करें राखी सावंत की तो उन्होंने मदर्स डे के मौके पर अपनी मां को साड़ी गिफ्ट की है। जी दरअसल उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की थी जिसमें वह अपनी मां को गिफ्ट देती नजर आ रही थीं। इसी के साथ ही उन्होंने अपने फैंस को मां का हाल बताया था। वीडियो में उन्होंने माँ से पूछा था मम्मी कैसा लग रहा है ऑपरेशन के बाद। जिस पर उनकी मां कहती नजर आईं थीं कि आज थोड़ा ठीक लग रहा है।

सलमान खान की बहनों को हुआ था कोरोना, अर्पिता ने पोस्ट कर दी जानकारी

अमिताभ ने दिया ट्रोलर्स को जवाब, कहा - 'चैरिटी करने में विश्वास रखता हूँ बताने में नही'

कंपनियों की फंडिंग को पूरा करने के लिए वाणिज्यिक पत्र किए गए जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -