पहली बार संस्कारी अवतार में इतनी खूबसूरत नजर आईं राखी सावंत
पहली बार संस्कारी अवतार में इतनी खूबसूरत नजर आईं राखी सावंत
Share:

इन दिनों इंडस्ट्री की सबसे विवादित एक्ट्रेस राखी सावंत ने हाल ही में सोशल मीडिया पर हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा दिया है इन तस्वीरों में वैसे तो वह संस्कारी अंदाज में नजर आ रहीं हैं लेकिन फिर भी हॉट लग रहीं हैं. राखी ने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है #dance #bollywooddance #bootybootybooty #ranveersingh #kimkardashian #karanjohar #mikasinger #dance #dancemoms #dancesport #sexygirsl #sexyvideos #sexymovesaudition #dancechallenge #dancersworld #dancningforlife my favourite sexy number I love this number

इसी के साथ वह एक और तस्वीर में रेड ड्रेस में सेक्सी अंदाज दिखाते हुए नजर आ रहीं हैं. आप सभी जानते ही होंगे कि राखी को उनके विवादित बयान और कारनामो के कारण जाना जाता है वहीं राखी पिछले काफी समय से पर्दे से दूर थीं लेकिन उन्होंने फिर से कमबैक करने अपने फैंस को खुश कर दिया है. आप सभी को यह भी बता दें कि राखी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं.

हाल ही में उन्होंने माइक टाइसन के लिए कुछ वीडियो अपलोड कर सुर्खियां हांसिल कि थी और उसके बाद उन्होंने अपने ब्रेस्ट को दान करने का विवादित बयान देकर सुर्खियां हांसिल की थी. उसके बाद उन्होंने तनुश्री के खिलाफ बोलकर सुर्खियां हांसिल की. इंस्टाग्राम पर राखी के 3 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो हर बार उनके दीदार को तरसते हैं. आपको बता दें कि राखी करीब 25 आइटम सांग्स में नजर आईं हैं.

तनुश्री ने राखी पर ठोका मानहानी का केस मांगे इतने करोड़ रूपए

दर्ज हुई राखी सावंत के खिलाफ पुलिस में शिकायत, लगे सनसनीखेज आरोप

#MeToo: राखी सावंत ने लगा तनुश्री पर आरोप, कहा- 'देश के साथ गद्दारी कर रही हैं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -