राखी सावंत ने इन्हें बताया ऑस्कर अवार्ड का हकदार

टीवी के मशहूर शो बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट बनकर चर्चाओं में आने वाली एक्ट्रेस अर्शी खान और बेबाक राखी सावंत एक बार एक साथ नजर आये हैं. खबरों की माने तो राखी और अर्शी खान इन दिनों एक साथ दादा साहेब फिल्म फाउंडेशन अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची थीं जंहा पर उन्होंने डांस परफॉर्मेंस भी दी. इस दौरान उन्होंने अपनी दोस्त अर्शी खान को लेकर भी कुछ कहा. उन्होंने अर्शी खान को ऑस्कर अवॉर्ड का हकदार बताया.

जी हाँ राखी इन दिनों अर्शी खान पर कुछ ज्यादा ही मेहरबान हो रही हैं. जैसा कि आप सभी जानते हैं बीते दिनों इन दोनों एक्ट्रेस की आपस में बिलकुल नहीं बनती थी और न ही ये दोनों एक दूसरे का चेहरा देखना चाहती थी. लेकिन कुछ समय पहले से राखी और अर्शी खान के बीच गहरी दोस्ती दिखाई दे रही.

अब वह अक्सर एक दूसरे के साथ नजर आती हैं यही नहीं बल्कि पिछले दिनों राखी ने अर्शी खान को अपनी बेस्ट फ्रेंड बताते हुए सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी पोस्ट की थी लेकिन इस तस्वीर की वजह से वह काफी ट्रोल हो गई थी. खैर जो भी हैं फिलहाल तो अर्शी और राखी बेस्ट फ्रेंड की तरह रह रही हैं जिसे देखकर हर कोई खुश हैं. बता दे कि राखी और अर्शी खान दोनों ही अक्सर अपने विवादित बयान और बोल्ड तस्वीरें को लेकर भी चर्चा में रहती हैं.

ये भी पढ़े

कास्टिंग काउच पर खुलकर बोली राखी सावंत- कुछ भी कर लो पर काम दे दो

हितेन तेजवानी की दूसरी पत्नी है गौरी प्रधान

टीवी के छोटे सम्राट अशोक ने शेयर किया अपना नया फोटोशूट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -