एक गुंडे के चक्कर में राखी सावंत ने की रितेश से शादी

बिग बॉस-14 कंटेस्टेंट राखी सांवत काफी समय से अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में हैं। वैसे राखी कभी अपने बयानों को लेकर तो कभी अपनी मां की बीमारी और शादीशुदा लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में ही रहीं हैं। इसी क्रम में अब एक बार फिर राखी ने अपनी शादी और पति रितेश का जिक्र किया है। इसी के साथ उन्होंने बताया है कि अपनी मां के कैंसर सर्जरी में अपने पति द्वारा दिये गए आर्थिक मदद को लेने से इंकार कर दिया। इसी के साथ उन्होंने रितेश को 'व्हाट्सएप फ्रेंड' कहते हुए भी खुलासा कि वह मजबूरी में रितेश से शादी की थीं क्योंकि उनके पीछे एक गुंडा पड़ गया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

एक रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत करते हुए राखी ने अपनी शादी के बारे में बताया कि, ''उन्हें इस बात का यकीन था कि अगर उनकी रितेश से शादी होती है तो वह उन कठिन परिस्थियों से उबर जाएंगी, जिससे वह लंबे समय से जूझ रही थीं।'' इसी के साथ राखी ने बताया कि शादी करने के लिए रितेश राजी तो हो गया लेकिन बड़ा बिजिनेसमैन होने के नाते उसने सार्वजनिक नहीं बल्कि प्राइवेट शादी की। आप सभी को याद हो तो बीते समय में बिग बॉस के घर में राखी ने खुलासा किया था कि रितेश पहले से शादीशुदा था।

फिलहाल उन्होंने कहा कि, ''मैंने कोरोना वायरस, लॉकडाउन के दौरान अकेले ही 7-8 महीने दुख में गुजार दिये। इस दौरान मैं कैसे रही, इस बारें में कोई नहीं जानता है। मैं डिप्रेशन में थी। इस दौरान रितेश की बहन ने मुझे उसकी शादी के बारें में बताया और मुझे अर्लट भी किया। शुरू के दिनों में मैं रितेश से प्यार नहीं करती थीं, वह केवल एक 'व्हाट्सएप फ्रेंड' था। लेकिन फिर मै रितेश से प्यार करने लगूंगी ये बात मुझे नहीं पता था। लेकिन अब रितेश से धोखा खाने के बाद मैं खुद से और भगवान को प्यार करती हूँ।

इस बातचीत के दौरान राखी ने खुलासा करते हुए यह भी कहा कि मैंने उसे अपनी मां के कैंसर के बारे में रितेश को बताया, लेकिन मैंने उनसे कोई मदद नहीं ली। इसी के साथ राखी ने कहा, करण जौहर, सलमान खान, सोहेल खान, फराह खान, और अन्य कई बॉलीवुड हस्तियां उनकी मां के कैंसर की सर्जरी होने के बाद मिलने के आए। लेकिन मैंने अपने पति रितेश से मदद नहीं मांगी और नहीं उसकी कोई मदद स्वीकार की।

अपने खिलाफ हुई FIR से भड़कीं कंगना, कहा- 'राक्षसी ममता अब तुम्हारा अंत आ गया है'

Mother's Day 2021: गूगल ने डूडल के जरिए बनाया 'मां' के लिए कार्ड

दिल्ली में बढ़ सकता है लॉकडाउन, संक्रमण के प्रसार में हुई गिरावट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -