करण और निशा की अनबन से दुखी हैं राखी सावंत, कहा- 'शादी से भरोसा उठ गया'
करण और निशा की अनबन से दुखी हैं राखी सावंत, कहा- 'शादी से भरोसा उठ गया'
Share:

इन दिनों टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नैतिक की भूमिका निभाने वाले एक्टर करण मेहरा चर्चाओं का हिस्सा बने हुए हैं। जी दरअसल उनके और उनकी पत्नी निशा रावल के बीच कुछ भी ठीक नहीं है। दोनों इस समय अपने आपसी झगड़े को लेकर काफी चर्चा में हैं। बीते दिनों ही करण को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था लेकिन कुछ ही देर बाद उन्हें जमानत मिल गई। आपको बता दें कि करण की पत्नी निशा रावल ने उनके खिलाफ डोमेस्टिक वायलेंस का केस दर्ज कराया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अब दोनों का झगड़ा तेजी से बढ़ता चला जा रहा है जिस पर सेलेब्स ने अपनी-अपनी राय देना शुरू कर दिया है। इस समय कोई निशा का सपोर्ट कर रहा है तो कोई करण का। अब इन सभी के बीच बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत ने भी करण और निशा के बारे में अपना रिएक्शन दिया है। इस समय राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायलर हो रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में राखी बता रही हैं कि निशा के बारे में सुनकर वह काफी दुखी हैं। वह कह रही हैं कि 'ये सब सुनकर उनका शादी से भरोसा उठ चुका है।'

इसके अलावा राखी सावंत ने यह भी कहा कि, 'पता नहीं बिना मैकअप के मैं कैसी लग रही हूं।' अब राखी के इस वीडियो को देखकर कोई हंस रहा है तो कोई राखी का मजाक बना रहा है। इस समय सोशल मीडिया पर राखी का ये वीडियो छाया हुआ है और राखी के मैकअप वाले कमेंट का लोग मजाक बनाते नजर आ रहे हैं।

करण और निशा के झगड़े को देख इन टीवी सितारों ने दी अपनी-अपनी राय

एक ही कोरोना पेशेंट में मिले ब्लैक, व्हाइट और येलो तीनों फंगस, 3 घंटे तक चला ऑपरेशन और...

बकिंघम पैलेस ने की महारानी के कार्यकाल की 'प्लेटिन जुबली' के कार्यक्रमों की घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -