कौन जीतेगा खतरों के खिलाड़ी 11, राखी सावंत ने की भविष्यवाणी
कौन जीतेगा खतरों के खिलाड़ी 11, राखी सावंत ने की भविष्यवाणी
Share:

छोटे पर्दे का बहुत ही बेहतरीन शो 'फियर फैक्टर- खतरों के खिलाड़ी सीजन 11' को आप सभी जल्द ही देखने वाले हैं। यह शो बहुत जल्द टीवी पर दस्तक देने वाला है। इस बार यह शो खूब चर्चा में बना हुआ है और इस शो के कंटेस्टेंट्स दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन शहर रवाना हो चुके हैं। आप सभी को बता दें कि शो की शुरुआत अभी नहीं हुई है लेकिन उससे पहले ही राखी सावंत ने शो के विजेता की भविष्यवाणी कर दी है। पहले तो हम आपको बता दें कि अब तक जो लिस्ट सामने आई है उसके तहत खतरों के खिलाड़ी 11 में अभिनव शुक्ला, राहुल वैद्य, निक्की तम्बोली, वरुण सूद, श्वेता तिवारी और अर्जुन बिजलानी शामिल होने वाले हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chipku Media (@chipkumedia)

अब इन सभी के बीच राखी पैपराजी के कैमरों में कैद हुईं। इसी बीच जब उनसे खतरों के खिलाड़ी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, ''अभिनव शुक्ला शो को जीतेंगे।'' इसी के साथ राखी ने कहा, 'वो बहुत स्ट्रॉन्ग हैं और वही जीतेंगे।' वही आगे राहुल वैद्य के बारे में बात करते हुए राखी ने कहा, 'राहुल वैद्य क्यों गया है, मुझे पता नहीं, उसका तो बहुत बैक का प्रॉब्लम है। लेकिन मैं राहुल के लिए प्रार्थना करती हूं कि वो सही सलामत वापस आ जाए।'

इसके अलावा अपनी तारीफ करते हुए राखी ने कहा, 'मैं किसी से नहीं डरती। ये शेर- वेर, सांप- वांप को तो मैं निगल जाती हूं। ये चूहे बिच्छू क्या हैं।' अंत में राखी कहती हैं कि मैं मोगली के खानदान से हूं।

'हैप्पी बर्थडे' के लिए अनुपम को मिला न्यूयॉर्क में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

भारत में टूटे कोरोना के सारे रिकॉर्ड, 24 घंटों में 4 लाख से अधिक लोग हुए संक्रमित

25 हजार डेली वेज वर्कर्स के खाते में इतने रुपए डालेंगे सलमान खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -