पहली बार इतनी क्यूट नजर आईं राखी सावंत, फैंस ने जमकर की तारीफ़
पहली बार इतनी क्यूट नजर आईं राखी सावंत, फैंस ने जमकर की तारीफ़
Share:

आप सभी देख ही रहे होंगे कि आजकल कई एक्ट्रेस मेकओवर करवाने के बाद हॉट हो रहीं हैं ऐसे में राखी कैसे पीछे रह सकती हैं. जी हाँ, इन दिनों राखी सावंत खूब सुर्ख़ियों में हैं और उसकी वजह उनकी तस्वीरें हैं. वह अपने हॉट अंदाज के लिए जानी जाती हैं और हाल ही में उन्होंने अपना सबसे बोल्ड फोटोशूट करवाया है जो ब्लैक ड्रेस में है. आप सभी को बता दें कि हाल ही में राखी ने अपना अब तक का सबसे बोल्ड फोटोशूट करवाकर सभी को हैरान कर दिया है.

आप देख सकते हैं राखी इन तस्वीरों में बोल्ड लग रहीं हैं. वहीं अगर बात करें बीते दिनों की तो बीते दिनों अगर कोई सबसे ज्यादा चर्चाओं में रहा है तो वह है राखी सावंत. राखी कभी अपनी शादी तो कभी अपने बयान के लिए चर्चाओं में रहती हैं और आपको याद हो बीते दिनों खबरें आईं थीं कि राखी जल्द ही दीपक कलाल से शादी करने जा रहीं हैं लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं.

वहीं हाल ही में वह बहुत बोल्ड नजर आईं हैं जो आप सभी देख कस्ते हैं. वैसे पहली बार उनका इतना बोल्ड लुक सामने आया है कि लोग तारीफ़ भी कर रहे हैं और खरी खोटी भी सुना रहे हैं. एक यूजर ने उनकी तस्वीर पर लिखा है 'आपके जैसा कोई हो नहीं सकता' वहीं एक और यूजर ने लिखा है 'क्या बात है पहली बार बहुत हॉट.' वहीं कई फैंस ने राखी पर गालियों की बरसता भी की है. राखी की बात करें तो वह आए दिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं इसी के साथ हर दिन अपने किसी ना किसी वीडियो और फोटो के कारण सुर्ख़ियों में रहती हैं.

इस मशहुर एक्टर को हिजड़ा समझती हैं पायल रोहतगी, कहा- 'नशा कम...'

दुबई में जमकर एन्जॉय कर रहा है टीवी का यह मशहूर कपल

पहली बार पुरुष डायन बना यह एक्टर, कहा- 'तोड़ दी टीवी की परम्परा...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -