IPL पर फूटा राखी सावंत का गुस्सा, कहा- मुंबई में लोग मर रहे और...
IPL पर फूटा राखी सावंत का गुस्सा, कहा- मुंबई में लोग मर रहे और...
Share:

देश के सबसे बड़े और टीवी के सबसे चर्चित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 फेम राखी सावंत यूं तो अपने मजाकिया अंदाज के लिए जानी जाती हैं। लेकिन इस वक़्त अभिनेत्री बहुत विचलित दिखाई दे रही हैं। जिस प्रकार मौजूदा वक़्त में देशभर में कोरोना का प्रकोप देखने को मिल रहा है उससे राखी सहमी तथा चिंतित तो हैं ही साथ ही क्रोध भी हैं। सभी जानते हैं कि इस वक़्त क्रिकेट का महाकुंभ मतलब आईपीएल का आयोजन किया जाता है। 

वर्ष 2021 में भले ही कोरोना से बुरा हाल है, लेकिन आईपीएल भी चल रहा है तथा मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मैच हो रहे है। इस बात से राखी सावंत नाराज हैं। जब मीडिया ने उनसे इस बारे में पूछा तो राखी ने तीखी प्रतिक्रिया दी। राखी सावंत से पूछा गया कि मुंबई में चल रहे आईपीएल को वे फॉलो कर रही हैं या नहीं? इसपर उनका क्या कहना है? राखी ये प्रश्न सुनते ही भड़क गईं। उन्होंने बताया- वाह, मुंबई में लोग मर रहे हैं। हमारी जिंदगी झंड हो गई है तथा लोग यहां पर आईपीएल खेल रहे हैं। 

वही हम लोग छुप-छुप कर गाड़ी में चल रहे हैं तथा व्यक्ति आईपीएल खेल रहे हैं। वाह। आगे राखी ने बताया- वैसे मैं आप लोगों को बता दूं कि मुंबई में लोग हैं ही नहीं। मुंबई में लॉकडाउन है तो लोग छुट्टियां मनाने बाहर निकल गए हैं। केवल मैं अकेली मुंबई में हूं। आपको और कोई नहीं मिलेगा। क्योंकि सबलोग मुंबई छोड़कर चले गए हैं। सब व्यक्ति एंजॉय कर रहे हैं। मालदीव जा रहे हैं तथा वहां के पानी में सारा कोरोना बहा कर आ जाएंगे। बता दें कि इसी के साथ राखी सावंत ने अपनी मां की सेहत को लेकर अपडेट्स भी दिए। उन्होंने बताया कि वे बेहद टेंशन में हैं तथा उन्हें मां को हॉस्पिटल में भर्ती करना है।

नहीं हुई सुगंधा मिश्रा और संकेत की सगाई, जानिए क्या है वायरल तस्वीरों का सच

धर्मेश येलाण्डे की याद में इमोशनल हुआ ये कंटेस्टेंट, वीडियो कॉल से देखा परफॉरमेंस

मशहूर कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने की बाबा से सगाई, जल्द ही करेंगे शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -