अपने न्यूड एमएमएस पर भड़की राखी, कह दी यह बात
अपने न्यूड एमएमएस पर भड़की राखी, कह दी यह बात
Share:

आए दिन अपने बयानों के कारण सुर्ख़ियों में रहने वालीं राखी ने हाल ही में एक और बयान दिया है. राखी को लोग बॉलीवुड में बतौर आइटम गर्ल जाने हैं और राखी अब सिर्फ कंट्रोवर्सी के कारण ही चर्चा में रहती हैं. कुछ दिनों पहले आए उनके एक वीडियो ने काफी सुर्खियां हांसिल की थी लेकिन अब उन्होंने उसपर सफाई दी है उन्होंने कहा - 'वीडियो में मैं नहीं हूं'. इस वीडियो में राखी सावंत ड्रेसिंग रूम में कपड़े चेंज करती नजर आ रही हैं और इस दौरान वह न्‍यूड नहीं हैं उन्होंने बिकिनी पहनी हुई है. लेकिन अब राखी का कहना है कि यह वीडियो उनका नहीं है.

नहीं गलत हैं स्कूल में कैमरे लगाना, हाईकोर्ट का फैसला

उन्होंने कहा यह वीडियो झूठ है 'किसी ने चेहरा एडिट किया है' उन्होंने कहा 'ये कहा की ये मेरा वीडियो नहीं है.और किसी ने वीडियो पर मेरा चेहरा एडिट कर दिया और इंटरनेट पर अपलोड कर दिया.' उन्होंने यह तक कह दिया कि 'महिला को उसकी किचन की जिम्मेदारियों से मुक्त किया जाना चाहिए और उसे पुरुष को किस तरह सुख देना है और साथ की साथ इसके लिए उसे कोचिंग क्लासेज लेनी चाहिए.'

लव और रोमांस से भरपूर जलेबी का 'पल' सॉन्ग हुआ रिलीज़

राखी पहले भी कई बार तरलाइंग का शिकार हो चुकीं हैं यह उनके साथ पहली बार नहीं हुआ है.कुछ दिनों पहले ही वह अपनी एक ड्रेस के कारण भी चर्चा में आ गई थीं और साथ की साथ उनके ड्रेस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्‍वीरें थीं. उनकी उस ड्रेस को लेकर शिकायतें भी दर्ज हुईं थीं.

'कसौटी जिंदगी 2' में नजर आएंगी बॉलीवुड की यह हॉट एक्ट्रेस

TVS की दमदार बाइक लॉन्च, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

ये ड्रामेबाज़ एक्ट्रेस हॉट होकर कर रही अपने कंडोम ब्रांड को प्रमोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -