VIDEO : जेटली के निधन पर राखी का दावा, कहा- '10 दिन पहले चल गया था पता'

VIDEO : जेटली के निधन पर राखी का दावा, कहा- '10 दिन पहले चल गया था पता'

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और देश के पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का शनिवार को दिल्ली के एम्स अस्पताल में निधन हो गया है. जेटली के निधन के बाद जहां राजनीतिक गलियारों में शोक का माहौल बना हुआ है, तो वहीं बॉलीवुड के तमाम दिग्गज सेलेब्स द्वारा भी सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त किया गया है और इसी बीच डांसर-एक्ट्रेस राखी सावंत द्वारा जेटली के विषय में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो पोस्ट कर दिया गया है जिस पर उन्हें काफी ट्रोल भी किया जा रहा है.

हालियाविवादा स्पद वीडियो में राखी सावंत यह दावा कर रही हैं कि उन्हें जेटली के निधन के बारे में पहले से पता चल गया था और उनके पास ऐसी ईश्वरीय शक्ति मौजूद है जिससे उन्हें कई बार चीजें पहले से ही पता चल जाती हैं. कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत ने इस वीडियो में कहा है कि, "दोस्तों नमस्कार, जेटली जी जो हमारे बीजेपी नेता हैं. वो हमारे बीच नहीं रहे. मैंने एक हफ्ते पहले नहीं 10 दिन पहले ही कह दिया था."

इस वीडियो में राखी कह रही है कि, "मुझे कभी-कभी ऐसे सपने आते हैं. मुझे पता चल जाता है, पता नहीं कैसे लेकिन ये ईश्वरीय ताकत है. थैंक्स टु गॉड के मेरे पास ये ईश्वरीय ताकत है. मुझे बस यही कहना है लोगों को कि उनकी आत्मा को शांति मिले और जेटली जी ने अपनी पोटली में से अच्छे-अच्छे बजट बनाए हैं पूरा हिंदोस्तान उन्हें याद रखेगा."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

Bigg Boss 13 Promo : नए प्रोमो में ट्रैन मास्टर बने दिखे होस्ट सलमान खान..

Collection : जल्दी ही 100 करोड़ पर पहुंचेगी Batla House

अरुण जेटली को याद कर बोलीं कंगना रनौत, न्यू इंडिया बनाने में अरुण जेटली की महत्वपूर्ण भूमिका

Collection : 10 दिन में 150 करोड़ के करीब पहुंची मिशन मंगल..