जमकर ट्रोल हुईं राखी सावंत, ट्रोलर्स ने कहा- 'सस्ती प्रियंका चोपड़ा...'
जमकर ट्रोल हुईं राखी सावंत, ट्रोलर्स ने कहा- 'सस्ती प्रियंका चोपड़ा...'
Share:

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस और डांसर राखी सावंत ने अपनी तस्वीरों से सभी को मदहोश किया है लेकिन इन्ही फोटोज के कारण वह जमकर ट्रोलिंग का शिकार भी हो गईं हैं. जी हाँ, अक्सर अपनी तस्वीरों और बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली राखी इस बार फिर अपनी तस्वीरों के कारण चर्चाओं में बनी हुईं हैं. जी दरअसल हाल ही में राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और इन तस्वीरों में राखी डांस कॉस्टयूम पहने नजर आ रही हैं.

जी हाँ, इसी के साथ ही राखी ने स्लिवर ज्यूलरी और डार्क मेकअप किया हैं और आप देख सकते हैं उनकी इस तस्वीर को कुछ लोग पसंद कर रहे हैं लेकिन कुछ लोग इसे भद्दा कह रहे हैं. जी हाँ, कुछ लोगों ने उनकी इन तस्वीरों पर भद्दे कमेंट कर दिए हैं क्यूंकि उनको राखी का नया लुक बिलकुल भी नहीं भाया है. एक यूजर ने लिखा- ''ओह मुझे लगा तुम भी मेट गाला इवेंट को अटेंड कर रही हो.'' वहीं दूसरे ने लिखा- ''राखी प्रियंका जैसी बनना चाहती है. एक यूजर ने लिखा- सस्ती प्रियंका चोपड़ा.'' इसी के साथ यह खबरें हैं कि राखी इन दिनों शूटिंग के लिए गईं हैं और वह करीब एक हफ्ते तक शूटिंग करेंगी. इसी के साथ वह वहां स्थानीय युवाओं के साथ ठुमके लगाएंगी और इस फिल्म में मनोज जोशी अहम भूमिका में हैं.

इसी के साथ उनके अलावा हितेन तेजवानी, देव गिल, अंजली पांडे, पंकज धीर, जरीना बहाव तथा राज जुत्शी भी है जो इस फिल्म में नजर आने वाले हैं. आपको बता दें कि राखी सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर करती रहती है. राखी हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं और इस बार वह अपनी तस्वीरों के कारण चर्चाओं में हैं.

काली साड़ी में मोनालिसा ने लूटी महफ़िल, किया सबको घायल

Video: कुछ इस अंदाज में हुआ शरद मल्होत्रा की नई-नवेली दुल्हन का गृह प्रवेश

सुरभि ज्योति संग अनीता ने की ऐसी हरकत कि फैंस कहने लगे- 'दोनों को पागलखाने भेजो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -