सरेआम बेशर्म होकर ऐसा करते नजर आईं राखी सावंत, वीडियो ने मचाया कोहराम
सरेआम बेशर्म होकर ऐसा करते नजर आईं राखी सावंत, वीडियो ने मचाया कोहराम
Share:

इन दिनों बॉलीवुड और टीवी की दुनिया की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. जी हाना, वह जल्द ही दीपक कलाल से शादी करने वाली हैं ओर वह अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. ऐसे में वह अपनी शादी के पहले कई वीडियो शेयर कर रहीं हैं जो सेक्सी और बोल्ड हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर आपके पसीने छूटने वाले हैं दरअसल इस वीडियो में वह एक न्यूड लड़के के साथ वह सब कर रहीं हैं जिसपर आप यकीन भी नहीं कर पाएंगे. जी हाँ, इस वीडियो में राखी एक लड़के के साथ नजर आ रहीं हैं और सरेआम उसके साथ इंटिमेट हो रहीं हैं जो आप सभी देख सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने लिखा है 1@richy_boy1 itna khush ho rha tu or idhar mera pyar @deepakkalalofficial mujhse dur ho gyaa इसी के साथ उन्होंने कई वीडियो शेयर किए हैं. इस वीडियो में राखी किसी लड़के के साथ कामुक हो रहीं हैं . वैसे उनकी शादी का कार्ड कुछ समय पहले से काफी वायरल हो रहा था लेकिन अब यह वीडियो वायरल हो रहा है.

आप सभी को यह भी बता दें कि कुछ समय पहले वह एक इवेंट में गईं थीं जहाँ उनकी तुलना दीपक ने श्रीदेवी से कर दी थी जिसके बाद फैंस भड़क गए थे. दीपक की बात करें तो वह बीते दिनों टीवी शो इंडिया गॉट टैलेंट पर देखें गए थे जहाँ उन्होंने खूब जमकर सभी को हंसाया था.

अपने हनीमून के लिए इस खूबसूरत जगह जाने वाली हैं नायरा की सासु माँ

इंडियन आइडल के सेट पर फूट-फूटकर रोने लगीं नेहा कक्कर, पूरी टीम ने मिलकर किया यह काम

सरेआम न्यूड होकर नहाती नजर आईं मंदाना करीमी, वीडियो ने मचाई सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -