शादी के पहले न्यूड हुईं राखी, कहा-'मेरी शादी में कपड़ें पहनना मना है'
शादी के पहले न्यूड हुईं राखी, कहा-'मेरी शादी में कपड़ें पहनना मना है'
Share:

इन दिनों लगातार शादियों का सीजन चल रहा है. सभी जगह शादी पर शादी हो रही है. ऐसे में बॉलीवुड ड्रामा क्वीन राखी सावंत भी शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. वह आए दिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने वीडियो शेयर करती हैं. ऐसे में इन दिनों भी राखी सावंत अपनी अजीबों-गरीब हरकत की वजह से सुर्खियों में बनी हुईं हैं. जी हाँ, राखी सावंत का अनोखा अंदाज उनके फैन्स को भी बेहद पसंद आता है. राखी आए दिन चर्चाओं में रहती हैं और उनका हॉट अंदाज सभी को पसंद आता है. ऐसे में राखी सावंत ने हाल ही में दीपक कलाल से शादी करने का ऐलान किया है और वह शादी में कुछ नहीं पहनेंगी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on

जी हाँ, अब हाल ही में उनका इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो उन्होंने आज पोस्ट किया है. इस वीडियो में राखी सावंत ने कहा है कि ''हैलो प्रियंका चोपड़ा में भी शादी करने जा रही हूं. प्रियंका हम दोनों के बीच कम्पटीशन है. तुम्हारा दूल्हा निक जोनास ने भी छोटा मेरा दूल्हा है. तुम अमेरिका में रहकर इंडिया में शादी कर रही हो और मैं इंडिया में रहकर अमेरिका में शादी कर रही हूं.'' इसी के साथ आगे वह कहती हैं ''पता नहीं मुझे बहुत नजर लग रही है. उन्होंने कहा कि मैंने अपनी शादी के लिए शाहरुख खान, सलमान खान और सब्यसांची को निमंत्रण भेजा है और वह सभी लोग मेरी शादी में आ रहे हैं औऱ इसे लेकर में काफी उत्साहित हूं.

लेकिन मेरी वेडिंग थीम है कि सबको शादी में न्यूड होकर आना होगा इसी के साथ उन्होंने बताया कि वह इस वीडियो में इस समय न्यूड हैं. उन्होंने कहा मेरी शादी में कपड़े पहनना मना है.'' आप सभी को पता ही है कि राखी सावंत सोशल मीडिया के जरिए कुछ न कुछ नया करती रहती हैं और इस बार तो उन्होंने हद कर दी है.

Video: शादी के पहले ही दीपक ने राखी संग मनाई सुहागरात, मीडिया के सामने खोल दी साड़ी

डोनॉल्ड ट्रंप ने गिफ्ट की राखी सावंत को साड़ी, करेंगी न्यूड वेडिंग

Video : अपने कंडोम ब्रांड के एड के लिए अनजान लड़के संग कामुक हुईं राखी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -