मैं कोई पोर्न स्टार नहीं हूं!!!
मैं कोई पोर्न स्टार नहीं हूं!!!
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार राखी सावंत जो कि अपने चर्चित बयानों के कारण भी काफी विवादों में रह चुकी है तथा अब सुनने में आ रहा है कि अक्सर सुर्ख़ियों में रहने वाली बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत हमे फिल्म 'एक कहानी जुली की' में नजर आने वाली है. व सुनने में आया है कि फिल्म 'एक कहानी जूली की’ के निर्माता अवध शर्मा अपनी फिल्म के प्रमाणन को लेकर सेंसर बोर्ड से काफी खफा हैं। उन्होंने दावा किया कि केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी)ने फिल्म को ‘यूए’ प्रमाणपत्र दिया था, लेकिन बाद में इसे बदलकर ‘ए’ कर दिया, इसलिए वे बोर्ड के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे।

आइटम गर्ल राखी सावंत की फिल्म एक कहानी जूली की 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है। सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को ए सर्टिफिकेट दिया है। इसके चलते राखी भड़क उठीं और सेंसर बोर्ड के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। उन्होंने कहा कि सेंसर बोर्ड को यह समझना चाहिए कि मैं राखी सावंत हूं सनी लियोनी नहीं। मैं कोई पोर्न स्टार नहीं हूं।

‘एक कहानी जूली की’ शीना बोरा की हत्याकांड पर आधारित फिल्म है, जिसमें राखी ने मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी की भूमिका निभाई है। इस फिल्म का निर्माण चेतना इंटरटेनमेंट के शर्मा ने किया है। शर्मा ने कहा, “जिस तरीके से सीबीएफसी काम कर रही है वह बिल्कुल अनुचित और गैरकानूनी है, क्योंकि वे खुद के द्वारा जारी किए गए प्रमाणपत्र पर भी भरोसा नहीं करते।” ‘एक कहानी जूली की’ का निर्देशन अजीज जी ने किया है और इसमें अमित मेहरा, सानिया पन्नू, जिम्मी शर्मा, राजेश खेड़ा, अदी ईरानी, सबगीता तिवारी, सोनिया गुप्ता, सोनू बाबा और रामवीर ने मुख्य भूमिकाएं निभाई है।   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -