कैंसर से जंग लड़ रही राखी की माँ ने किया सलमान-सोहेल का धन्यवाद

Feb 26 2021 12:10 PM
कैंसर से जंग लड़ रही राखी की माँ ने किया सलमान-सोहेल का धन्यवाद

बिग बॉस 14 में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस राखी सांवत इन दिनों अपनी माँ का ध्यान रख रहीं हैं। जी दरसल उनकी मां इस समय बीमार हैं। ऐसे में राखी सावंत बहुत परेशान हैं। आए दिन वह पब्लिक प्लेटफॉर्म पर अपनी मुश्किलों और आर्थिक स्थिति का जिक्र करती थीं। अब इन सभी के बीच, राखी की मां जया अस्पताल में हैं और कैंसर से जंग लड़ रही हैं। जी दरअसल मुंबई के एक अस्पताल में राखी की मां का इलाज हो रहा है। इन सभी के बीच अब राखी की मां ने सलमान खान के लिए स्पेशल वीडियो बनाया है।

उन्होंने सलमान और उनके भाई सोहेल खान को शुक्रिया कहा है। आप देख सकते हैं राखी की मां का यह वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राखी की माँ कह रही हैं- 'सलमान-सोहेल बेटे शुक्रिया। मैं फिलहाल अस्पताल में हूं, मेरी कीमोथेरेपी चल रही है। मेरी 4 थेरेपी पूरी हो चुकी हैं 2 और बाकी हैं। उसके बाद मेरा ऑपरेशन होगा। मैं आपकी सफलता के लिए दुआ करती हूं, ईश्वर आपके साथ है। भगवान आपके सारे सपने पूरे करे।'

वहीं राखी इस वीडियो मैसेज को पैपराजी को दिखाती हैं और कहती हैं कि उनकी मां ने सलमान-सोहेल के लिए ये वीडियो बनाया है। इसी के साथ राखी कहती हैं कि जब वह बिग बॉस के घर से निकलीं तो मां का यह हाल देखने के बाद उन्हें बहुत दुःख हुआ। वैसे आपको पता ही होगा कि राखी बिग बॉस 14 से 14 लाख रुपए का बैग लेकर निकलीं थीं।

असिस्टेंट इंजीनियर सहित कई पदों पर यहां निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन

क्या है करीना के दूसरे बेटे का नाम, सैफ ने दिया जवाब

बिहार पुलिस में निकली बंपर वेकेंसी, ऐसे करें आवेदन