हमेशा के लिए ससुराल जा रहीं हैं राखी सावंत, अब उनकी जगह उनकी मम्मी करेंगी यह काम

Sep 12 2019 11:00 AM
हमेशा के लिए ससुराल जा रहीं हैं राखी सावंत, अब उनकी जगह उनकी मम्मी करेंगी यह काम

टीवी की विवादित क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत ने बीते दिनों ही बताया कि वह जल्द ही लंदन जा रही हैं और उनके विदेश जाने पर उनकी मां एक बड़ी जिम्मेदारी निभाने वाली हैं. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत कुछ ना कुछ ऐसा करती ही रहती हैं, जिसके कारण वह चर्चा में रहती हैं. ऐसे में अब उन्होंने अपनी मां का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इस पोस्ट के साथ राखी ने अनाउंसमेंट की कि ''जब वह अपने पति के साथ लंदन चली जाएंगी तो एंटरटेनमेंट का जिम्मा उनकी मां उठाएंगी.''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

जी हाँ, अब राखी ने अपनी मां का भी एक टिकटॉक अकाउंट बना दिया है और राखी ने मां का वही टिकटॉक वीडियो शेयर करते हुए एक नई अनाउंसमेंट कर डाली. इस वीडियो को शेयर कर राखी ने लिखा, ''बधाई हो, मम्मी टिकटॉक पर आ गई हैं. जब मैं अपने पति के साथ लंदन चली जाउंगी तो मां आप सबको एंटरटेन करेंगी. मेरे फैन्स मैं आपकी बहुत फिक्र करती हूं.'' आप देख सकते हैं राखी की पोस्ट इंस्टाग्राम पर सबका ध्यान अपनी तरफ खींच रही है और सभी को यह पसंद आ रहा है.

वहीं अब एक के बाद एक राखी के फॉलोअर्स कमेंट्स करने में पीछे नहीं है रहे हैं. एक यूजर नेहा ने लिखा, ''इतना कंटेंट आप लाते कहां से हो?'' एक अन्य यूजर ने लिखा, ''राखी अपना अकाउंट डीएक्टिवेट करके जाना.'' वहीं दीपक नाम के एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, ''मैंने सोचा छप्पन छुरी पर इनसे भी डांस करवा लिया अब प्रमोट करने के लिए.'' कृति नाम के एक यूजर ने लिखा, ''हे शिव जी...ये लंदन जाने वाली है ना तो सोचा कि अब भारत में शांति होगी. लेकिन इसने तो अंटी जी को ड्यूटी पर लगा दिया..हमें इरिटेट करने के लिए छोड़ दिया.'' आप सभी को बता दें कि राखी के मुताबिक उन्होंने NRI रितेश से शादी की है और वह अब अपने पति के पास लंदन जा रहीं हैं.

नाम से नहीं चेहरे से मशहुर है ये एक्ट्रेस, इस वजह से गई जान

TRP लिस्ट में लगा तड़का, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को इस शो ने किया पीछे

मुंबई की बारिश में नजर आईं 'भीगी से भागी सी' सुमोना चक्रवर्ती