नहीं रही राखी सावंत की मां, ब्रेन ट्यूमर के चलते अस्पताल में थीं भर्ती
नहीं रही राखी सावंत की मां, ब्रेन ट्यूमर के चलते अस्पताल में थीं भर्ती
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत को हमेशा ही हर किसी का मनोरंजन करते देखा गया है, मगर आज यानी 28 जनवरी का दिन उनके लिए बहुत ही दुखद साबित हुआ। राखी सावंत की मां जया सावंत का निधन हो गया है। बीते कई दिनों से राखी की मां जया सावंत टाटा मेमोरियल कैंसर हॉस्पिटल में भर्ती थीं। वह कैंसर और ब्रेन ट्यूमर से लड़ रही थीं। राखी के पति आदिल खान दुर्रानी ने जया सावंत के निधन की खबर को कन्फर्म किया है। 

वही कई दिनों से राखी सावंत को हॉस्पिटल में अपनी मां के पास विजिट करते हुए स्पॉट किया जा रहा था। प्रशंसक निरंतर उनकी मम्मी की बेहतर सेहत के लिए दुआ मांग रहे थे। केवल यही नहीं, राखी भी अपने प्रशंसकों से गुजारिश करती थीं कि वह उनकी मां के जल्द स्वस्थ होने के लिए दुआ मांगे। पर किसे पता था कि 28 जनवरी का दिन राखी के लिए दुखद होने वाला है। राखी पर मानो जैसे गमों का पहाड़ सा टूट गया है। 

कुछ दिनों पहले राखी सावंत जब मराठी बिग बॉस से बाहर निकली थीं तो उन्हें उनकी मां की हालत के बारे में पता चला था। वह बिग बॉस के घर से निकलकर सीधा हॉस्पिटल पहुंची थीं। यहां से राखी सावंत ने लाइव सेशन कर प्रशंसकों को अपनी मां की तबीयत के बारे में जानकारी दी थी। रो-रोकर उन्होंने बताया था कि उनकी मां को कैंसर के पश्चात् ब्रेन ट्यूमर हो गया है। हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है। इसके बाद राखी ने आदिल संग अपने निकाह की बात बताई थी जो प्रशंसकों के लिए दूसरा झटका था। राखी सावंत कुछ दिनों पहले जब मराठी बिग बॉस से बाहर निकली थीं तो उन्हें उनकी मां की हालत के बारे में पता चला था। वह बिग बॉस के घर से निकलकर सीधा हॉस्पिटल पहुंची थीं। यहां से राखी सावंत ने लाइव सेशन कर प्रशंसकों को अपनी मां की तबीयत के बारे में खबर दी थी।

इस मशहूर एक्ट्रेस ने रचाई 10वीं शादी, तस्वीर देख चौंके फैंस

उर्फी जावेद ने तोड़ा अब तक का रिकॉर्ड, नया लुक देख चौंके फैंस

'काम के बदले डायरेक्टर ने कर डाली ऐसी डिमांड...', इस एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -