कोरोना वायरस से डरी राखी सावंत, वीडियो शेयर कर कहा- 'होली ना खेले'
कोरोना वायरस से डरी राखी सावंत, वीडियो शेयर कर कहा- 'होली ना खेले'
Share:

टीवी के बेहतरीन शो बिग बॉस में नजर आ चुकीं राखी सावंत ने हाल ही में अपने फैन्स के लिए एक वीडियो शेयर कर दिया है और इस वीडियो के कारण वह सुर्ख़ियों में आ गईं है। जी हाँ, इस समय उन्होंने जो वीडियो बनाया है उसमे वह दुनिया भर में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस के बारे में बात करते हुए नजर आ रहीं हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो के जरिए राखी सावंत लोगों को कोरोना वायरस की की रोकथाम के लिए एक उपाय बता रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

उन्होंने अपने इस वीडियो में लोगों से पानी के गुब्बारे और रंगों के साथ होली का त्यौहार ना मनाने के लिए कहा है। वीडियो में राखी सावंत कहती हैं कि 'उन्होंने सुना है होली के सभी गुब्बारे और टॉय चीन में निर्मित हुए हैं। इसलिए जब ये इंडिया में आएंगे तो इससे हमारे राष्ट्र के लोग में कोरोना वायरस की संभावना बढ़ सकती है। इसलिए इस साल होली ना मनाकर अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें।'

इसी के साथ आप देख सकते हैं अपने वीडियो में जहां एक तरफ राखी सावंत अपने फैन्स को होली ना खेलने के लिए बोल रही है वहीं दूसरी तरफ कुछ दिन पहले दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर भी बात कर रही है। उन्होंने इस दौरान दिल्ली में हुई हिंसा पर सभी को शांति बनाए रखने के लिए प्रार्थना की है। वीडियो के साथ राखी ने एक काफी लंबा पोस्ट भी लिखा है और इसके जरिए राखी ने लोगों को सुरक्षित रहने और दूर-दूर तक जागरूकता फैलाने के लिए भी कहा है। वैसे इससे पहले राखी सावंत का एक और वीडियो खूब वायरल हुआ था और उसमे उन्होंने चीन जाकर कोरोना वायरस को मिटाकर भारत लौटने के बारे में कहा था।

नयी तस्वीरों में दुल्हन की तरह नजर आईं शिवांगी जोशी, फैंस कर रहे तारीफ़

OMG! रश्मि देसाई भी हुईं थीं कास्टिंग काउच का शिकार, किया चौकाने वाला खुलासा

हमेशा साड़ी पहनने वाली इस एक्ट्रेस ने पहनी बिकिनी, हो गई ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -