कैमरे के सामने राखी सावंत ने कर डाली ऐसी डिमांड, सुनकर छूटे फैंस के पसीने
कैमरे के सामने राखी सावंत ने कर डाली ऐसी डिमांड, सुनकर छूटे फैंस के पसीने
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा राखी सावंत (Rakhi Sawant) स्क्रीन पर ही नहीं, बल्कि सोशल मीडिया पर भी प्रशंसकों का भरपूर मनोरंजन करती हैं। उनके वीडियोज बहुत मजेदार होते हैं, जिन्हें काफी पसंद किया जाता है। अब राखी ने अपना एक वीडियो साझा किया है जो सुर्ख़ियों में आ गया है। उन्होंने अपने प्रशंसकों से ऐसी डिमांड कर दी है जिसे सुनकर किसी के भी होश उड़ जाएंगे।

वीडियो में राखी सावंत बोलती हैं- मेरी आईडी पर ये दिल मत भेजा करो यार। किडनी भेजो किडनी। आईफोन लेना है मुझे भेजो जल्दी, नया वाला आईफोन 13 Pro। राखी सावंत ने इस वीडियो को स्वयं शूट किया है तथा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा कर दिया है जो अब वायरल हो रहा है। राखी के इस वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है। प्रशंसक कमेंट सेक्शन पर अपने मजेदार प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

वही इससे पहले राखी सावंत ने अपना एक वीडियो साझा किया था जिसमें वह हद से अधिक छोटी ड्रेस में दिखाई दी। वह काउच पर बैठी हुई हैं एवं कैमरे के सामने एक से एक हॉट पोज दे रही हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। हर किसी ने उनके लुक की खूब प्रशंसा की। ध्यान हो कि हाल ही में राखी सावंत हस्बैंड रितेश से अलग हुई हैं जिसकी घोषणा उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के माध्यम से की थी।

इंटरनेट पर मची 'तारक मेहता...' शो की इस मशहूर हसीना की धूम, इस तस्वीर ने मचाई खलबली

हर साल मां बनना चाहती हैं ये मशहूर अदाकारा, वीडियो शेयर कर खुद बताई वजह

चेतन हंसराज ने सबके सामने करण कुंद्रा से हाथ जोड़कर मांगी माफ़ी, जानिए क्या है मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -