राखी सावंत के भोजपुरी गाने ने इंटरनेट पर लगाई आग, वीडियो देख फैंस हुए बेहाल
राखी सावंत के भोजपुरी गाने ने इंटरनेट पर लगाई आग, वीडियो देख फैंस हुए बेहाल
Share:

बॉलीवुड और टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री और डांसर राखी सावंत मनोरंजन जगत में कई वर्षो से दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं। बॉलीवुड में राखी सावंत ने बतौर आइटम गर्ल करियर का आरम्भ किया था। इनके एक से बढ़कर एक डांस नंबर्स ने धमाल मचा दिया था। कई मूवीज में काम करने के पश्चात् राखी सावंत ने रियालिटी शोज में भी काम किया। वहां भी राखी सावंत का जलवा बरकरार रहा। राखी ने अपने बेबाक और मजेदार अंदाज से फैंस को बहुत हंसाया, मगर क्या आपको पता है, राखी सावंत वे भोजपुरी सिनेमा जगत में भी काम किया है। 

वही बॉलीवुड एवं टेलीविज़न जगत के साथ-साथ राखी सावंत ने भोजपुरी इंडस्ट्री में भी अपने डांस नंबर्स से तहलका मचाया है। राखी सावंत ने भोजुपरी की सुपरहिट मूवी 'सबसे बड़ा चैंपियन' में काम किया था। इस मूवी में राखी आइटम नंबर करते दिखाई दी थीं। सांग के बोल थे 'नवरतन तेल।।।' राखी के बाकी सांग्स की भांति ही ये सांग भी छा गया तथा बहुत हिट हुआ। अब ये सांग सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है तथा वायरल हो रहा है। 

इस सांग पर राखी सावंत ने जबरदस्त डांस किया है। सांग में राखी ने बेहतरीन ठुमके लगाए तथा प्रशंसकों का दिल जीत लिया। सांग में राखी चनिया-चोली, हैवी ज्वैलरी एवं बूट्स पहने दिखाई दे रही हैं। लोग राखी के डांस के साथ ही राखी के अंदाज की भी बहुत प्रशंसा कर रहे हैं। वर्ष 2019 में रिलीज हुए राखी सावंत के इस सांग को यूट्यूब पर 48 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है। 

सुधीर बाबू ने हर्ष वर्धन के साथ अपने नए प्रोजेक्ट की घोषणा की

प्रेग्नेंट नुसरत जहां के चेहरे पर दिखा नया नूर, तस्वीर शेयर कर लिखा- अगर जीवन आपको...

बोनी कपूर ने शेयर किया वलीमाई का मोशन पोस्टर , फैंस ने की जमकर तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -