‘वो भेड़िया बिग बॉस में जाए और एक-एक रोटी को तरसे’, बॉयफ्रेंड को लेकर ये क्या बोल गई एक्ट्रेस?
‘वो भेड़िया बिग बॉस में जाए और एक-एक रोटी को तरसे’, बॉयफ्रेंड को लेकर ये क्या बोल गई एक्ट्रेस?
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सांवत (Rakhi Sawant) एवं उनके बॉयफ्रेंड आदिल आए दिन सोशल मीडिया पर छाए रहते है। मगर हाल ही में राखी सावंत ने पैपराजी के सामने आदिल को नल्ला और भेड़िया बोला है। आखिर ऐसा क्या हुआ जो राखी अब तक आदिल से जल्द शादी करने को लेकर बेचैन थी तथा अब अचानक उनके लिए जहर उगलने लगी। 

कैमरा के सामने अक्सर आदिल को केयरिंग पार्टनर बोलने वाली राखी सावंत ने अपने नए बयान से सबको हैरान कर दिया है। सोशल मीडिया पर राखी सावंत का एक नया वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राखी पैपराजी से बात करती हुईं दिखाई दे रही हैं। कैमरा के सामने राखी बोलती दिखाई दे रही हैं -‘पता नहीं कहां है वो आदिल का बच्चा, नल्ला है वो, मासूम चहरे के पीछे छिपा भेड़िया है।’ आगे राखी बोलती हैं- ‘जब देखो में मेरे साथ चिपक कर खड़ा हो जाता है। मैं चाहती हूं कि आदिल बिग बॉस जाए और एक-एक रोटी को तरसे। वहां जाकर उसे दाल, आटा का भाव पता चलेगा।’
 
राखी कैमरा के सामने एक ओर तो आदिल की अनुपस्थिति में उनके लिए जहर उगल रहीं है मगर इसके साथ ही डर भी रही हैं कि आदिल को ये सब पता ना चल जाए। राखी आदिल के बारे में ये सब बोलकर कैमरामैन से बोलती है ये सब उसे मत बताना ठीक है। और फिर वीडियो के अगले हिस्से में राखी को उनके बयान के बिलकुल उलट बर्ताव करते हुए देखा जा सकता है। आदिल के आते ही राखी का फिर रोमांस आरम्भ हो जाता है तथा आदिल से बोलती हैं, ‘बेबी मैं तुम्हारी तारीफ कर रही थी कि अगर तुम बिग बॉस में जाते हो तो तुम ही विजेता होगे।’ राखी पैपराजी से फिर बोलती हैं कि आदिल को मत बताना जो भी मैंने बोला। दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

साजिद खान से भिड़ा TV का ये एक्टर, पूछा- 'यहां क्यों आए हो?'

'इमली सीरियल छोड़ा नहीं निकली गई हूँ', सुम्बुल तौकीर ने किया बड़ा खुलासा

दुनिया के सबसे छोटे सिंगर के प्यार में पड़ी ये मशहूर एक्ट्रेस, खुलेआम किया प्यार का इजहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -