अपने बोल्ड अवतार से खूब पॉपुलर हो रही राखी सावंत
अपने बोल्ड अवतार से खूब पॉपुलर हो रही राखी सावंत
Share:

आजकल टीवी के कई स्टार्स हैं जो अपने बोल्ड अंदाज के लिए चर्चाओं में हैं. ऐसे में बी टाउन की आइटम नंबर राखी सावंत अक्सर मीडिया में अपने विवादित बयान के चलते सुर्खियो में बनी रहती हैं और इस बार वह अपनी फोटोज के कारण चर्चाओं में आ गईं हैं. जी हाँ, इन दिनों इंटरनेट पर राखी सावंत का सेक्सी बोल्ड अवतार काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं जो आप सभी देख सकते हैं. हाल ही में राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर अपना सेक्सी फोटोज का कोलाज शेयर किया है जो आप देख सकते हैं.

इन फोटोज में राखी सावंत के क्लीवेज देखने को मिल रहे हैं और सेक्सी कॉस्ट्यूम में राखी सावंत के सेक्सी लेग्स फैंस का दिल छननी कर रहा है. वहीं आप सभी को पता ही होगा कि राखी सांवत इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म में राखी सावंत पाकिस्तानी लड़की के किरदार में नजर आएंगी और राखी सावंत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं जहाँ वह पाकिस्तानी झंडे के साथ तस्वीरें भी अपलोड कर चुकीं हैं. वहीं आए दिन राखी इंस्टाग्राम पर सेक्सी वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं.

उनके फैंस उनके सेक्सी और बोल्ड अवातर को काफी पसंद करते हैं. राखी फिल्मों के अलावा टीवी के पॉपुलर रिऐलिटी शो बिग बॉस के पहले सीजन में नजर आ चुकी हैं जहाँ उन्होंने अपने बोल्ड अंदाज से सभी को पानी पिलाया था. फिलहाल राखी की इन फोटोज को देखने के बाद फैंस की ख़ुशी का ठिकाना नहीं है सभी उनकी तारीफें कर रहे हैं.

एक बार फिर सेक्सी अंदाज में मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर फैलाई सनसनी

आखिरकार सामने आ ही गया मिस्टर बजाज का नाम, इस दिन होगी एंट्री

16 जून को शादी करेगी यह मशहूर एक्ट्रेस, बॉलीवुड एक्ट्रेस के भाई संग जुड़ा रिश्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -