राखी सावंत ने लगाया तनुश्री पर सनसनीखेज आरोप, 'ड्रग्स लेती हैं तनुश्री'
राखी सावंत ने लगाया तनुश्री पर सनसनीखेज आरोप, 'ड्रग्स लेती हैं तनुश्री'
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि इस समय बॉलीवुड में तनुश्री दत्ता के कारण सनसनी फैली हुई है उन्होंने हिंदी सिनेमा के क्लासिक हीरो कहे जाने वाले एक्टर नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. तनुश्री का कहना है कि आज से 10 साल पहले एक फिल्म की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने उनके साथ बदसलूकी और गंदी हरकत की थी. अब तनुश्री के इस बयान के बाद सभी जगह हड़कंप मच गया है और कोई इस बात को मान भी रहे हैं और कोई नहीं भी.

ऐसे में हाल ही में राखी सावंत ने इस बारे में बात की और उन्होंने तनुश्री पर आरोप लगाए हैं. राखी ने कहा 'मैंने 'हॉर्न ओके प्लीज' के गाने में तनुश्री दत्ता को र‍िप्लेस किया था क्योंकि तनुश्री ने गाना बीच में छोड़ दिया था, मेरे पास अचानक से कोरियोग्राफर गणेश आचार्य का फोन आया था कि तुम तत्काल सेट पर आओ, एक गाना शूट करवाना है. हां जाकर पता चला कि तनुश्री ने आधा गाना शूट कर लिया है लेकिन अब वो सहयोग नहीं कर रही हैं, उन्होंने खुद को वैनिटी वैन में बंद कर लिया है और बाहर नहीं आ रही हैं.'इसके बाद राखी ने आगे बताया कि 'इसके बाद नाना मेरे पास आए और उन्होंने कहा कि राखी अब तुम संभाल लो, इतना बड़ा सेट लगा है, 100 से ज्यादा डांसर हैं, प्रोड्यूसर का पैसा लगा है, वो मर जाएगा.'

आगे बात करते हुए राखी ने कहा 'मैं खुद तनु को बुलाने गई लेकिन वो नहीं आई फिर मैंने उनके हेयर ड्रेसर और मेकअप आर्ट‍िस्ट को फोन किया, जिसने कहा कि उस दिन तनुश्री ड्रग्स लेकर वैन में 4 घंटे से बेहोश पड़ी थीं, आज वो बड़ी-बड़ी बातें कर रही हैं लेकिन मैं उनकी असल‍ियत सबको बता देना चाहती हूं, वो metoo कैंपेन का गलत प्रयोग कर रही हैं.' अब कौन सच कह रहा है कौन झूठ यह तो कोई नहीं बता सकता है.

तनुश्री के सपोर्ट में आई एक और टीवी एक्ट्रेस, कह दी बड़ी बात

तनुश्री के लगाए आरोपों पर भड़की राखी सावंत, कहा- 'पागल हो गई है...'

इस बोल्ड एक्ट्रेस ने नाना पाटेकर को कहा 'चिन्दी चोर' और राज ठाकरे को 'नालायक'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -