अपनी शादी को लेकर राखी सावंत ने किया ये शॉकिंग खुलासा
अपनी शादी को लेकर राखी सावंत ने किया ये शॉकिंग खुलासा
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा राखी सावंत आए दिन किसी न किसी वजह के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है। वही बीते कई वर्षों से राखी ने हमेशा दावा किया हैं कि वह शादीशुदा हैं। हालांकि बिग बॉस सीजन 15 से पहले तक उन्होंने अपने हस्बैंड को मीडिया की निगाहों से दूर रखा था। मगर बिग बॉस 15 के शो में उन्होंने अपने हस्बैंड रितेश के साथ इस शो में प्रवेश किया। 

वही अपने एक इंटरव्यू में राखी सावंत ने अपनी शादी को लेकर कई बड़े खुलासे किए उस में से एक था कायदे की नजर में उनकी शादी का वैध न होना। जी हां, वही जब राखी सावंत से पूछा गया कि आप रितेश की कायदे से वाईफ हो ना (आप लीगली मैरिड हो ना) तब राखी सावंत के पास कोई उत्तर नहीं था।

राखी सावंत ने बताया कि रितेश के साथ उनकी शादी को उन्होंने पंजीकृत नहीं करवाया है। उन्होंने एक कमरे में ईश्वर को साक्षी मानकर शादी की थी मगर कानून की नजर में अब तक राखी सावंत शादीशुदा नहीं हैं। हालांकि रेडियो जॉकी के साथ की चर्चा में राखी ने नेशनल टेलीविज़न पर रितेश के सामने शर्त रखी है कि उन्हें अब उनकी शादी पंजीकृत करानी होगी तथा वह पंजीकरण का प्रमाणपत्र उन्हें राखी को बताना होगा क्योंकि अब वो ऐसी नहीं रह सकती, उन्हें वह सर्टिफिकेट चाहिए नहीं तो रितेश को उन्हें भूलना होगा। उन्हें दया नहीं चाहिए, यदि उन्हें लगता है कि वह उनके प्यार के लायक हैं तो वो सर्टिफिकेट उन्हें दिखाएं।

जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाली यामाहा की ये बाइक

IGT के स्टेज पर 'बैड साल्सा 2.0' ने दिया ऐसा परफॉरमेंस की निकल गई जजेस की चीख

शादी के बंधन में बंधा ये टीवी अभिनेता, सामने आईं सभी तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -