कंगना रनौत के कारण अकेले हनीमून मनाने जा रहीं हैं राखी सावंत

Aug 21 2019 03:52 PM
कंगना रनौत के कारण अकेले हनीमून मनाने जा रहीं हैं राखी सावंत

टीवी इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत आए दिन किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में रहती हैं. ऐसे में इन दिनों वह अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में हैं लेकिन उनके फैंस को अब तक यह कंफर्म नहीं है कि उनकी शादी हुई है या नहीं. वैसे इस बात के लिए उनके पति जिम्मेदार हैं जो अब तक मीडिया के सामने नहीं आए हैं. वहीं अब शादी के बाद राखी सावंत ने एक अलग ही बात सामने रखी है. जी हाँ, हाल ही में राखी ने कहा कि, ''वो अकेले लंदन हनीमून पर जा रही हैं.'' जी हाँ, राखी ने खुद इंस्टा पर वीडियो शेयर कर बताया कि ''वो अकेले हनीमून पर जाएंगी.'' इस वायरल हो रहे वीडियो में राखी कह रही हैं- ''मैं बहुत खुश हूं कि मैं अगले हफ्ते मैं लंदन, बर्मिंघम और पता नहीं कहां-कहां जा रही हूं. मैं हनीमून के लिए जा रही हूं. लेकिन इस बार मैं अकेले जा रही हूं.''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

आगे बात करते हुए राखी ने कहा, ''क्योंकि मैंने कंगना रनौत की फिल्म क्वीन देखी थी. उसमें कंगना रनौत अकेले हनीमून पर गई थीं. इसलिए मैं भी अकेले हनीमून पर जा रही हूं. बहुत मजा आने वाला है. पूरा घुमूंगी वहां पर.'' आप सभी को बता दें कि राखी सावंत के अकेले हनीमून पर जाने का माजरा लोगों को कंफ्यूज कर रहा है और ऐसा भी माना जा रहा है कि राखी की पति से लड़ाई हुई है, शायद इसलिए राखी ने अकेले हनीमून पर जाने का फैसला लिया है.

वैसे अब तक इस राज से पर्दा उठना बाकी है कि राखी सच में हनीमून पर जाएंगी या नहीं और सच में उनकी शादी हुई है या नहीं. अब राखी सावंत के शेयर किए गए वीडियो पर फैंस के मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं और उनके वीडियो पर एक यूजर ने लिखा- "राखी, कंगना की तो फिल्म में शादी नहीं हुई थी. आपकी तो हुई है. तो ये कैसे एक जैसा है." दूसरे ने लिखा- "लेकिन आप किसके हाथ हनीमून मनाओगे."

टीवी के इस कपल के घर आई नन्ही परी, तस्वीर शेयर कर जाहिर की ख़ुशी

अपने नए शो के लिये इस एक्ट्रेस ने दांत में जड़वाये हीरे

'मुस्कान' के इस एक्टर ने शो को कहा अलविदा, वजह कर देगी आपको परेशान