करोड़ों की मालकिन है राखी सावंत, जानकर आपको लगेगा झटका
करोड़ों की मालकिन है राखी सावंत, जानकर आपको लगेगा झटका
Share:

आप सभी को बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर कुछ दिनों पहले उनसे छेड़छाड़ करने के आरोप लगाए थे और उस आरोप के बारे में राखी सावंत ने भी बात की थी. इस विवाद के चलते नाना पाटेकर को अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 से भी बाहर कर दिया गया है लेकिन पिछले दिनों एक खबर आई थी कि तनुश्री दत्ता ने राखी सावंत पर भी 10 करोड़ रुपए की मानहानि का केस किया है जो आप सभी ने सुना ही होगा. वहीं जब से यह खबर बाहर आई है उसके बाद से राखी सावंत भी लगातार तनुश्री दत्ता के खिलाफ बयान दे रही है और उनपर ना जाने कितने इल्जाम लगा रहीं हैं.

ऐसे में राखी सावंत ने 24 अक्टूबर को तनुश्री एक खिलाफ एक प्रेस कांफ्रेंस बुलाई थी जिसमें राखी सावंत ने कहा है कि तनुश्री और वह 10 साल पहले एक अच्छे दोस्त हुआ करते थे. तनुश्री उन्हें पार्टी में ले जाया करती थी और साथ ही जबरदस्ती नशीले पदार्थ का सेवन करने को कहती थी क्योंकि तनुश्री दत्ता को पुरुषों की जगह महिलाओं में दिलचस्पी थी राखी सावंत यही नही रुकी उन्होंने यह भी कहा कि तनुश्री दत्ता ने उनके साथ कई बार छेड़छाड़ करने की भी कोशिश की थी.

इसी के साथ आपको बता दें कि एक रिपोर्ट के अनुसार राखी सावंत करीब 30 करोड़ रुपए की सम्पत्ति की मालकिन है. वहीं राखी सावंत अक्सर अपने नए नए बयानों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है.

करवाचौथ बहुत पसंद करती हैं मोनालिसा, शेयर की तस्वीरें

अपने शो के प्रमोशन संस्कारी परिधान पहनकर करती है यह एक्ट्रेस

बालिका वधू में नजर आई आनंदी की सास ने शेयर की बिकिनी फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -