राखी ने शेयर किया होली वीडियो, देखते ही भड़के फैंस ने कहा- 'टाइम निकालकर मर जा...'

इन दिनों बीटाउन में आइटम गर्ल और ड्रामा क्वीन के नाम से जानी जाने वाली राखी सावंत होली मनाने में लगीं हुईं हैं. जी हाँ, आए दिन अपने बेबाक बयान और बोल्ड तस्वीरों को शेयर करने वाली राखी ने हाल ही में होली का एक वीडियो शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. इस विडियो में राखी और एक अन्य महिला हॉट वाइट शॉर्ट्स, वाइट टी-शर्ट और ब्राइट येलो कलर की विग लगाई दिख रही हैं और इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक चश्मा और वाइट शूज भी पहने हुए हैं. होली के इस विडियो में राखी और उनकी दोस्त एक-दूसरे को गुलाल लगाती दिखती हैं और इस दौरान वह लोगों को सेफ रहने की हिदायत भी देती हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

आप देख सकते हैं इस वीडियो में दोनों मस्ती करते हुए गुलाल लगाती जाती हैं और फिर कैमरे की तरफ मुड़ते हुए फैन्स को हैपी होली विश करती हैं. वहीं इस दौरान राखी गुलाल की थाली से ही कैमरे की आरती उतारने लग जाती हैं, तो वहीं उनकी दोस्त डांस करने लगती है. आप सभी को बता दें कि इसके बाद दोनों हग करती हैं और एक-दूसरे को बेस्टी बताते हुए आई लव यू बोलती हैं जो फैंस को पसंद नहीं आया है और इसके लिए लोगों ने राखी को लेस्बियन तक कह दिया है.

इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने यह तक कह दिया है कि 'राखी टाइम निकाल कर मर क्यों नहीं जाती.'' वहीं एक यूजर ने कहा है, ''राखी के सोशल मीडिया अकाउंट को बैन कर देना चाहिए'' तो एक यूजर ने कहा है 'इनका अवतार देख तो भूतनी भी डर जाए'.

पत्नी के मिसकैरिज को इस एक्टर ने बताया था हत्या, आज मना रहा है जन्मदिन

यह टीवी एक्टर था राखी सावंत का बॉयफ्रेंड, सरेआम थप्पड़ मारने से हो गया था ब्रेकअप

बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट्स ने दी श्रीसंत को बधाई लेकिन उनकी बहन ने नहीं दिया कोई रिएक्शन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -