'बिग बॉस 16' जाने के लिए राखी सावंत ने रची बड़ी साजिश! सामने आए वीडियो को देख बोले लोग
'बिग बॉस 16' जाने के लिए राखी सावंत ने रची बड़ी साजिश! सामने आए वीडियो को देख बोले लोग
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत कभी बॉयफ्रेंड आदिल को गाली देती हैं तो कभी आदिल का इंस्टाग्राम, ईमेल वगैरह सब हैक हो जाता। आए दिन राखी और आदिल के वीडियो सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह के चलते छाए रहते है. बीते कुछ महीनों से राखी सावंत का यही देखने को मिल रहा है। 

राखी सावंत ने अब एक वीडियो साझा कर बताया है कि वह बहुत दुखी हैं क्योंकि बॉयफ्रेंड आदिल का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है। जबकि कुछ दिन पहले ही वह आदिल को गालियां दे रही थीं तथा उन्हें 'नल्ला और भेड़िया' तक कह गई थीं। राखी सावंत का यह प्रपंच चौंकाने वाला है। कहीं राखी सावंत यह सब 'बिग बॉस 16' में एंट्री पाने के लिए तो नहीं कर रहीं?

राखी सावंत ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। इसमें वह बता रही हैं कि आदिल का इंस्टाग्राम अकाउंट और ईमेल आईडी का पासवर्ड हैक हो गया है। वह और आदिल बहुत दुखी हैं। राखी ने बोला कि वह इसे रीकवर करने के प्रयास में हैं तथा जैसे ही कुछ पता चलेगा तो फैंस को बताएंगी। वही राखी के इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों का कहना है कि वो बिग बॉस 16 में जाने के लिए ये सारे ड्रामे कर रही है तो कुछ लोग राखी का सपोर्ट कर रहे है. वही फिलहाल राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है अब ये देखना दिलचस्प होगा कि राखी और आदिल बिग बॉस 16 में जाते है या फिर उनके मंसूबे धरे धरे के रह जाएंगे। 

अपनी कातिलाना अदाओं से निया शर्मा ने किया फैंस को घायल, दिल थामकर देंखे तस्वीरें

'इंडियन आइडल 13' के इस कंटेस्टेंट के फैन हुए विराट कोहली, किया खास मैसेज

स्कूल यूनिफॉर्म पहन रियलिटी शो में पहुंची ऑटो ड्राइवर की बेटी, फिर किया कुछ ऐसा देखकर रह गया हर कोई दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -